OLA Electric Car: ओला (OLA Electric) ने अपनी पहली इलेक्ट्रिक कार (Electric Car) की झलक दुनिया को दिखाई है। साथ ही कंपनी ने नया स्कूटर ओला एस-1 (Ola S1) को भी लॉन्च किया है। Ola S1 की शुरुआती कीमत 99,999 रुपये होगी। यह ओला का दूसरा इलेक्ट्रिक प्रोडक्ट है।

ओला ने कुछ महीनो पहले इलेक्ट्रिक गाड़ी लॉन्च की थी मअब ओला की पहली कार 2024 में आएगी और शानदार टेक्नोलॉजी से लैस होगी। कार की रेंज 500 किलोमीटर होगी। ओला की ये कार सेडान सेगमेंट में आ सकती है। इसमें ऑल-ग्लास रूफ होगा। ये कार के एयरो-डायनैमिक्स को बेहतर बनाएगा। ये कार ड्राइवर लेस भी होगी। इसमें असिस्टेड ड्राइविंग फीचर भी मिलेंगे। कंपनी की योजना दो व्हीकल प्लेटफॉर्म और छह अलग-अलग कारों को विकसित करने की है। इन सभी को तमिलनाडु स्थिति फैक्ट्री में तैयार किया जाएगा।

कंपनी ने Ola S-1 को मार्केट में उतारा है। नए Ola S-1 स्कूटर की बुकिंग भी शुरू हो गई है। इसे खास सिर्फ 499 रुपये देकर खास इंट्रोडक्टरी प्राइस पर बुक कराया जा सकता है। नए ई-स्कूटर की डिलीवरी 7 सितंबर से शुरू होगी। Ola S1 में 3 kWh की बैटरी है। नए स्कूटर की रेंज 131 किलोमीटर है और टॉप स्पीड 95 km/h होगी। नया Ola S1 इलेक्ट्रिक स्कूटर पांच कलर ऑप्शन- रेड, जेट ब्लैक, पोर्सिलेन व्हाइट, नियो मिंट और लिक्विड सिल्वर में पेश किया जाएगा।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर