Box Office Collections: बॉक्स ऑफिस में अभी बॉलीवुड (Bollywood) की कई फिल्म रिलीज हुई है जिसमें ‘दृश्यम-2′ ,’भेड़िया’ और आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘एक्शन हीरो’ शामिल है। इसी के साथ कई बार फिल्मों के बीच क्लैश भी देखने को मिलता है। जिसका बहुत नुकसान भी झेलना पड़ता है। ऐसा ही कुछ हाल पिछले दिनों रिलीज हुई वरुण धवन (Varun Dhawan) की फिल्म भेड़िया और अजय देवगन की फिल्म दृश्यम का है। वहीं, दूसरी ओर बीते शुक्रवार रिलीज हुई आयुष्मान की ‘एन एक्शन हीरो’ (An Action Hero) बॉक्स ऑफिस में फ्लॉप होती नजर आ रही है।

दृश्यम 2 (Drishyam-2)

अजय देवगन, तब्बू अभिनीत फिल्म ‘दृश्यम 2’ की रफ्तार बॉक्स ऑफिस पर थम नहीं रही है। यह फिल्म को रिलीज हुए 17 दिन का समय हो चूका है लेकिन लोगो में इसका क्रेज बढ़ता ही जा रह अहइ। इसी के साथ फिल्म ने अच्छी कमाई कर ली है। बहुत दिनों बाद कोई बॉलीवुड की फिल्म अच्छी चली है। यह फिल्म घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ रुपये का आंकड़ा छूने की ओर बहुत तेज गति से बढ़ रही है। फिल्म शुरुआती आंकड़ों के अनुसार तीसरे रविवार यानि 17वें दिन फिल्म ने 10.20 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म ने अबतक कुल 186 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर लिया है।

भेड़िया (Bhediya)
वहीं, दूसरी ओर वरुण धवन की फिल्म भेड़िया दृश्यम के ठीक एक हफ्ते बाद 25 नवंबर को रिलीज हुई थी। हॉरर कॉमेडी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अब तक उम्मीद के मुताबिक परफॉर्म नहीं कर सकी है। यहां तक कि आना वाले दिनों में भी इसकी कमाई को लेकर कुछ ज्यादा उम्मीदें नहीं नजर आ रही हैं। वहीं, फिल्म ने अब तक 52.06 करोड़ का कलेक्शन किया है। पहले वीकएंड पर इस फिल्म ने ठीक-ठाक कलेक्शन किया था। हालांकि, ‘दृश्यम 2’ के साथ रेस में ये फिल्म दूर दूर तक दिखाई नहीं पड़ रही हैं।

एन एक्शन हीरो (An Action Hero)
फिल्म ‘एन एक्शन हीरो’ जयदीप अहलावत और आयुष्मान खुराना के बीच खूब एक्शन सीन फिल्माए गए हैं और फिल्म को खूब फिल्म को समीक्षकों की ओर से काफी सराहना मिल रही है। सोशल मीडिया पर दर्शकों द्वारा भी इसका रिव्यू अच्छा आया है लेकिन इसके उलाट सिनेमाघरों में फिल्म को खास दर्शक नहीं मिल पा रहे हैं। शुरुआती आंकड़ों के अनुसार तीसरे दिन इस फिल्म ने दो करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। इस फिल्म का कुल कलेक्शन 5.01 करोड़ रुपये हो गया है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर