फिल्म निर्देशक और प्रोड्यूसर संजय लीला भंसाली को कौन नहीं जनता हैं। उन्होंने कई ऐतिसहाकि फिल्में बनाई है। लेकिन अब संजय लीला भंसाली म्यूजिक में भी हाथ आजमाने जा रहे हैं। वह अपना पहला म्यूजिक एल्बम रिलीज करने जा रहे हैं। भंसाली के इस म्यूजिक एलबम का नाम ‘सुकुन’ है, जिसे 7 दिसंबर को सारेगामा के यूट्यूब चैनल के साथ-साथ सभी लीडिंग स्ट्रीमिंग एप्स पर रिलीज किया जाएगा।’सुकून’ के जरिए देश के अलग-अलग सिंगर्स को एक साथ लाया गया है। इसमें श्रोताओं को इन सिंगर्स एक अलग और बेहद अलहदा अंदाज देखने को मिलेगा।

अपने इस म्यूजिक एल्बम के बारे में भंसाली कहते हैं कि ‘इसे बनाने में उनको करीब दो साल का वक्त लगा। कोविड जैसे मुश्किल वक्त में सुकून को बनाते हुए उनको बेहद अच्छा और राहत महसूस हुई’। भंसाली कहते हैं कि ‘मुझे उम्मीद है कि श्रोताओं को भी इस एल्बम को सुनते हुए वही शांति और सुकून का अनुभव होगा’।

चुनिंदा सिंगर्स ने गाया है यह गाना

आपको बता दे की इसमें भारतीय संगीत जगत के कुछ चुनिंदा सिंगर्स को आप नए रूप में सुन पाएंगे। इस एल्बम में कुल 9 गाने हैं। जिन्हें राशिद खान, श्रेया घोषाल, अरमान मलिक, पपोन, प्रतिभा बघेल, साहिल हाड़ा और मधुबंती बागची ने गाया है। एल्बम में तबला, बांसुरी, गिटार, सारंगी, सितार, और हारमोनियम जैसे वाद्य यंत्रों का प्रयोग किया गया है।