NAMARA KADIR

गुरुग्राम। पुलिस ने व्यापारी को हनी ट्रैप में फंसाने और दुष्कर्म के मामले में फंसाने की धमकी देकर 80 लाख रुपये की वसूली करने के आरोप में दिल्ली की एक यूट्यूबर नमरा कादिर को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि उसे सोमवार को राष्ट्रीय राजधानी से गिरफ्तार किया गया और ड्यूटी मजिस्ट्रेट की अदालत में पेश करने के बाद चार दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया।

आरोपी का पति फरार

पुलिस ने बताया कि कादिर का पति और सह-आरोपी मनीष उर्फ विराट बेनीवाल फरार है, उसे पकड़ने के लिए छापेमारी की जा रही है।कादिर (22) के वीडियो शेयरिंग प्लेटफॉर्म पर छह लाख से अधिक सब्सक्राइबर हैं।

गुरुग्राम पुलिस ने बताया कि बादशाहपुर निवासी दिनेश यादव (21) ने अगस्त में शिकायत दर्ज कराई थी, लेकिन दंपति ने अंतरिम जमानत के लिए अदालत का रुख किया था। उनकी अंतरिम जमानत रद्द होने के बाद ही 26 नवंबर को उनके खिलाफ सेक्टर-50 पुलिस थाने में एक प्राथमिकी दर्ज की गई थी। कादिर और बेनीवाल दिल्ली के शालीमार बाग के निवासी हैं।

पुलिस को दी शिकायत में पीड़ित ने कहा था कि वो नामरा कादिर नाम की युवती से काम के सिलसिले में सोहना रोड पर स्थित एक होटल में मिला था। उसके बाद वो दोनों दोस्त बन गए थे। पीड़ित ने कहा कि युवती ने बाद में उसके खिलाफ बलात्कार का केस दर्ज कराने की धमकी दी। पीड़ित कारोबारी का आरोप है कि उससे नामरा ने 80 लाख रुपये की उगाही की। इस मामले में पुलिस आगे की तफ्तीश में जुटी है।

सेक्टर-50 थाना प्रभारी निरीक्षक राजेश कुमार कहा, “कादिर ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है और कथित दबाव में पीड़ित से लिए गए पैसे और अन्य सामान की बरामदगी के लिए हमने उसे पुलिस रिमांड पर लिया है। उसके पति और सह-आरोपी मनीष उर्फ विराट बेनीवाल को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।”

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर