CG Weather Update: छत्तीसगढ़ में और बढ़ेगी ठंड, चक्रवाती तूफान मंडौस का असर, नारायणपुर में सबसे कम तापमान

रायपुर। CG Weather Update: छत्तीसगढ़ में आने वाले सप्ताह में ठंड के और बढ़ने का अनुमान है। मौसम विभाग के अनुसार चक्रवाती तूफान मंडौस का असर प्रदेश के मौसम पर भी पड़ा है। इसके चलते उत्तर से आने वाली ठंडी हवाएं और बढ़ गई है।

सुबह और रात के साथ अब दोपहर और शाम को भी ठंड का अहसास होने लगा है। हालांकि न्यूनतम तापमान में विशेष बदलाव नहीं हुआ है। प्रदेशभर में शुक्रवार को आंशिक रूप से बादल छाए रहेंगे। साथ ही बस्तर में हल्की वर्षा के भी आसार हैं।

मौसम विज्ञानी एचपी चंद्रा ने बताया कि चक्रवाती तूफान शुक्रवार की रात तक तमिलनाडु, पुडुचेरी और उससे लगे दक्षिण आंध्र प्रदेश के पास पहुंचने की संभावना है। चक्रवात के प्रभाव से शुक्रवार को आंशिक रूप से बादल छाए रहेंगे। हालांकि न्यूनतम तापमान में विशेष बदलाव नहीं होगा।

नारायणपुर में सबसे कम तापमान

छत्तीसगढ़ में सबसे कम तापमान नारायणपुर जिले में दर्ज किया गया है। जहां 8.6 डिग्री तापमान दर्ज किया गया है। वहीं अंबिकापुर में 9.8 डिग्री तापमान दर्ज किया गया है।

राजधानी रायपुर में 15.2 डिग्री तापमान दर्ज किया गया है। जगदलपुर में 10.2, बिलासपुर में 13.2, दुर्ग में 14 और राजनांदगांव में 16.6 डिग्री तापमान दर्ज किया गया है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर