Katrina Kaif Vicky Kaushal First Wedding Anniversary : बॉलीवुड के स्टार कपल कटरीना कैफ और विक्की कौशल आज अपनी पहली शादी की सालगिरह मना रह है। दोनों कपल अपनी लव स्टोरी को लेकर सुर्खियों में बन रहते है।

बता दे की शादी के दोनों ने अपने रिलेशनशिप को सभी से छुपा रखा था और शादी की खबरें सामने आने तक किसी को इस बारे में भनक तक नहीं लगने दी थी। दोनों ने पिछले साल आज ही के दिन (9 दिसंबर) शादी रचाई थी। ऐसे में आज लव बर्ड्स की पहली शादी की सालगिरह बहुत ही खास है क्योंकि दोनों अभी सेलिब्रेशन के लिए हिल स्टेशन पहुंच गए हैं।

कहां हुई थी पहली मुलाकात
‘कॉफी विद करण सीजन 7’ के हाल ही के एपिसोड में कटरीना ने विक्की कौशल और अपने प्यार की शुरुआत के बारे में बात की। कटरीना ने कहा, ‘विक्की कभी मेरी रडार पर नहीं थे।

मैं पहले उनके बारे में ज्यादा कुछ नहीं जानती थी। मैंने बस विक्की का नाम सुना था, हम कभी मिले नहीं थे और न ही कभी बात की थी, लेकिन मैं जब विक्की से मिली तो मैं उन पर फिदा हो गई।’

बता दें कि दोनों एक पार्टी के दौरान मिले थे। कटरीना कैफ ने इस बारे में सिर्फ निर्देशक जोया अख्तर को जानकारी दी थी। क्योंकि दोनों जोया की पार्टी में ही पहली बार मिले थे, ऐसे में कटरीना ने अपने दिल का हाल जोया को ही बताया। कटरीना ने कहा, ‘यह मेरी नियति थी और यह वास्तव में होना था।

इतने सारे संयोग थे कि एक समय यह सब इतना अवास्तविक सा लगने लगा था।’ विक्की कौशल और कटरीना कैफ ने कुछ समय तक एक-दूसरे को डेट किया और 9 दिसंबर 2021 में दोनों शादी के बंधन में बंध गए।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर