India vs Bangladesh 3rd ODI Squad: भारत और बांग्लादेश (BAN vs IND) के बीच तीन मैचों के वनडे सीरीज का तीसरा मुकाबला कल यानी 10 दिसंबर को खेला जायेगा। यह मुकाबला चट्टोग्राम में खेला जाएगा। इस सीरीज में बांग्लादेश 2-0 का अजेय बढ़त बना चुकी है। इसी बीच टीम इंडिया के स्क्वॉड में बड़ा फेरबदल किया गया है और एक बड़े खिलाड़ी को टीम में शामिल किया गया है । बीसीसीआई (BCCI) ने जानकारी देते हुए बताया कि तीसरे वनडे में कुलदीप यादव (Kuldeep yadav) को स्कॉवड में शामिल किया गया , कुलदीप के शामिल होने के बाद उनके प्लेइंग इलेवन में शामिल होने की संभावना बढ़ गई है।

जानकरी के अनुसार कुलदीप यादव को इससे पहले न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए चुना गया था लेकिन उन्हें एक मैच में भी मौका नहीं दिया गया। बांग्लादेश और भारत (BAN vs IND) के वनडे सीरीज को टीम इंडिया पहले ही गँवा चुकी है।

अब चट्टोग्राम में भारतीय टीम अपनी साख बचाने के लिए खेलेगी। इसके साथ ही टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा भी चोटिल होकर सीरीज से बाहर हैं। ऐसे में उनकी जगह केएल राहुल कप्तानी करते हुए नजर आ सकते हैं। रोहित, दीपक के साथ कुलदीप सेन भी बाहर हो चुके हैं। वहीं, रोहित शर्मा वनडे सीरीज से तो बाहर है ही साथ ही साथ वो टेस्ट सीरीज से भी बाहर हो गए हैं।

बता दें की बांग्लादेश के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला 14 दिसंबर को खेला जाएगा। जो मैच 18 दिसंबर तक चलेगा। यह मुकाबला जहूर अहमद चौधरी स्टेडियम, चट्टोग्राम में खेला जायेगा जबकि दूसरा मुकाबला 22 दिसंबर से 26 दिसंबर तक शेरे बांग्ला नेशनल स्टेडियम,ढाका में खेला जायेगा।]

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर