Mahadev-Satta-App-Nasim-arrested-for-running-three-panels-in-Nagpur
Mahadev-Satta-App-Nasim-arrested-for-running-three-panels-in-Nagpur

दुर्ग/भिलाई। Mahadev Satta App: महादेव ऑनलाइन सट्टा एप में दुर्ग पुलिस को बड़ी लीड मिली है। पुलिस ने नसीम नाम के ऐसे सटोरिए को गिरफ्तार किया है, जिसके दुबई में बैठे सौरभ चंद्राकर और रवि उप्पल से सीधे संबंध हैं।

Mahadev Satta App: नसीम ने कई लोगों को महादेव की आईडी बेचकर करोड़ों रुपए कमाए हैं। उसके पास से 10 से अधिक बैंक खाता सहित एक कॉर्पोरेट अकाउंट मिला है। इस खाते में कई करोड़ रुपए का लेन-देन हुआ है। पुलिस इस खाते की डिटेल्स से महादेव के सरगना तक पहुंचने की कोशिश करेगी।

Mahadev-Satta-App-Nasim-arrested-for-running-three-panels-in-Nagpur

गिरफ्तार आरोपियों से मिला था क्लू

Mahadev Satta App: दुर्ग पुलिस अधीक्षक डॉ. अभिषेक पल्लव से मिली जानकारी के मुताबिक महादेव सट्टा एप के अवैध कारोबार में नसीम लंबे समय से संलिप्त है। नसीम भिलाई में 18 नंबर रोड कैंप 1 का रहने वाला है।

Mahadev Satta App: कुछ दिन पहले सेक्टर वन से कुछ सटोरियों को पकड़ा गया था। उन्होंने बताया था कि उन्हें नसीम नाम के व्यक्ति ने महादेव की आईडी बेची है। जिसके पुलिस ने नसीम को घेराबंदी करके गिरफ्तार किया।

नागपुर में तीन पैनल चला रहा था नसीम

Mahadev Satta App: पुलिस ने जब नसीम को गिरफ्तार करने के लिए जांच शुरू की तो पता चला की वो नागपुर में 3 पैनल चला रहा है। पुलिस ने नसीम को गिरफ्तार कर उसके साथियों को पकड़ने रायपुर गई, लेकिन उसकी भनक आरोपियों को लग गई। इससे वो लोग भिलाई दुर्ग पुलिस के पहुंचने से पहले ही अपना बोरिया बिस्तर बांध कर फरार हो गए।