CM Bhupesh Was Not Informed About Vande Bharat -CM बोले दूसरी बार की गलती
CM Bhupesh Was Not Informed About Vande Bharat -CM बोले दूसरी बार की गलती

विशेष संवादाता, रायपुर

दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे रायपुर मंडल के रायपुर रेलवे स्टेशन पर वन्देभारत एक्सप्रेस के आगमन की अग्रिम सुचना तो दूर छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री के प्रोटोकॉल का भी ख्याल नहीं रखा। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल इससे आहत हैं और खफा भी। मिडिया से चर्चा के दौरान उन्होंने इसका इज़हार भी किया। सीएम भूपेश बघेल ने आपत्ति जताते हुए कहा कि रेलवे विभाग जानकारी ही नहीं देता।

श्री बघेल ने रहस्योद्घाटन किया कि रेलवे ने उनके साथ यह दूसरी बार किया है। अंतागढ़ से ट्रेन संचालन की सूचना भी उनको नहीं दी गई थी। सीएम ने कहा महाराष्ट्र से जब ट्रेन छत्तीसगढ़ आ रही है तो उस प्रदेश के मुख्यमंत्री जानकारी नहीं दिया जाना आपत्तिजनक है। मुख्यमंत्री ने आगे कहा, कार्ड नहीं छपाते लेकिन जानकारी तो देनी थी।

बता दें की दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे रायपुर मंडल के रायपुर रेलवे स्टेशन पर वन्दे भारत एक्सप्रेस का आगमन समारोह पूर्वक 11 दिसम्बर को हुआ था। इसके लिए बाकायदा रेलवे मंडल रायपुर और रेल ज़ोन बिलासपुर में ट्रेन के आने पर अगुवानी में सभी अला रेल अफसर, स्थानीय जनप्रतिनिधि और बड़ी संख्या में यात्री उपस्थित थे। रेल मंडल रायपुर ने सुचना जारी किया था कि मुख्य अतिथि, जनप्रतिनिधी रायपुर रेल मंडल के अधिकारीगण एवं गणमान्य व्यक्ति उपस्थित रहेंगे । इस उपलक्ष में आपकी उपस्थिति प्रार्थनीय है।

CM का बयान राशि लौटाने से केंद्र सरकार कैसे कर सकती है इंकार

पुरानी पेंशन स्कीम की राशि नहीं लौटाने पर छ ग सरकार एक्शन मोड में है। ओल्ड पेंशन स्कीम पर मुख्यमंत्री ने बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि आगे का कदम कर्मचारी अधिकारी संगठनों से बातचीत कर किया जाएगा तय। वे बोले एनपीएस का पैसा राज्य सरकार और प्रदेश के कर्मचारियों का पैसा अधिकारियों को cm के निर्देश कर्मचारी संगठनों से बातचीत करें आगे का कदम करे तय।