Bollywood : बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर हमेशा चर्चे में बने रहते है। इस बार रणबीर कपूर ने कहा है की वो पाकिस्तानी फिल्म में काम करने के लिए तैयार है। दरअसल हल ही में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor)ने हाल ही में रेड सी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में हिस्सा लिया था। साउदी अरब के जेद्दाह में इस फिल्म फेस्टिवल का आयोजन किया गया था। इस दौरान एक्टर से 15 साल के सफल करियर के बारे में बात की गई साथ ही, जब एक पाकिस्तानी फिल्ममेकर ने उनकी पाकिस्तानी फिल्म में काम करने की गुजारिश की तो रणबीर कपूर हंसते हुए काम करने में खुशी जताई।

पाकिस्तानी फिल्ममेकर डायरेक्टेर ने रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor Instagram) को परिचय देते हुए कहा, मैं पाकिस्तान से हूं एक फिल्म मेकर व डायरेक्टेर हूं। मैं जानता हूं कि पिछले कुछ सालों से पाकिस्तानी एक्टर के लिए इंडिया में काम करना संभव नहीं है और भारतीय एक्टर के लिए पाकिस्तानी फिल्मों में काम करना संभव नहीं है। पर साउदी अरब एक जगह है जहां हम काम कर सकते हैं। यदि मैं एक फिल्म बनाऊं तो क्या आप पाकिस्तानी टीम के साथ काम करेंगे। इस पर रणबीर ने कहा, बेशक, मुझे काम करके अच्छा लगेगा। मेरी समझ से एक कलाकार के लिए कोई सीमाएं नहीं है। मौला जट्ट फिल्म के लिए मेरी शुभकामनाएं हैं। बहुत समय के बाद कोई पाकिस्तानी फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई है।

रणबीर कपूर को एक दमदार कलाकार के रूप में जाना जाता है। एक्टर आखिरी बार ब्रम्हास्त्र में नजर आए थे। जल्द ही रणबीर संदीप वांगा रेड्डी की फिल्म एनिमल और लव रंजन की अनटाइटल्ड फिल्म में दिखाई देंगे।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर