ड्रग्स के बाद अब Aryan Khan का जुड़ रहा शराब के साथ नाम!
ड्रग्स के बाद अब Aryan Khan का जुड़ रहा शराब के साथ नाम!

बॉलीवुड डेस्क। बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान इन दिनों सुर्खियों में हैं। अभी तक उन्होनें फिल्मों से तो दूर बनाकर रखी हुई है, लेकिन वो बहुत जल्दी शरब का बिजनेस शुरु करने वाले हैं। जी हां, बिल्कुल सही सुना आपने, ऐसी चर्चाएं है कि आर्यन ने दो लोगों के साथ मिलाकर ‘स्लैब वेंचर’ नाम की एक कंपनी बनाई है और इसने दुनिया की सबसे बड़ी बियर वाली कंपनी ABInBev के साथ साझेदारी की है। आपको बता दें कि ABInBev बडवाइज़र और कोरोना बीयर बेचने वाली कंपनी है।

आर्यन खान अपने बिजनेस की शुरुआत पार्टनर बंटी सिंह और लेटी ब्लागोएवा के साथ कर रहे हैं। तीनों मिलकर पार्टनरशिप में अल्ट्रा-प्रीमियम वोडका ब्रांड डीयावोल लॉन्च करेंगे, जिसे भारत में ABInBev के जरिए बेचा और डिस्ट्रीब्यूट किया जा रहा है। आर्यन खान का कहना है कि ‘वो युवाओं की मानसिकता को समझते हैं। भारत में अभी ऐसे प्रीमियम ब्रांड्स की कमी है, इसलिए यहां पर इसके अच्छे बिजनेस की बहुत उम्मीद है’। वो आगे बताते हैं कि अगले साल की शुरुआत में बेवरेज कंपनी के जरिए विस्की और रम जैसी ब्राउन स्पिरिट लॉन्च की जाएगी। अभी शुरुआत में एक प्रीमियम वोडका ब्रांड लॉन्च की जाएगी इसके बाद ब्राउन स्पिरिट मार्केट में इसे आगे बढ़ाया जाएगा।

प्रीमियम प्रोडक्ट भी होंगे लॉन्च

आर्यन अपने बिजनेस पार्टनर के साथ मिलकर भारत में कई सारे प्रीमियम ब्रांड्स को लॉन्च करने की तैयारी में है, जिसमें कपड़े और एक्सेसरीज भी शामिल होंगे। अगले साल स्लैब अपने ब्रांड को एशिया, यूरोप और उत्तरी अमेरिका के मार्केट में भी लेकर जाएगा।

आर्यन खान ने हाल में पूरी की है अपनी पहली स्क्रिप्ट

आपको बता दें कि ‘आर्यन खान ने साउथ कैलिफोर्निया यूनिवर्सिटी’ से ग्रेजुएशन किया है। अब आर्यन जल्द ही बॉलीवुड में कदम रखेंगे। पहले खबर थी कि आर्यन हीरो के तौरे पर डेब्यू करेंगे, लेकिन ये गलत खबर है दरअसल आर्यन खान स्किप्ट राइटर और निर्देशक के तौर पर काम करेंगे। हाल ही में उन्होनें इस बात की जानकारी दी कि उनकी पहली स्क्रिप्ट पूरी हो चुके हैं।

Trusted by https://ethereumcode.net