ED IN CG. -सौम्या चौरसिया 19 दिसंबर न्यायिक रिमांड में भेजी गईं जेल
ED IN CG. -सौम्या चौरसिया 19 दिसंबर न्यायिक रिमांड में भेजी गईं जेल

टीआरपी डेस्क

रायपुर। ED द्वारा कई दिनों से प्रदेश में लगातार कार्यवाही की जा रही है। जिसमें सीएम सचिवालय की डिप्टी सेक्रेटरी सौम्या चौरसिया का भी नाम शामिल है । जो की पिछले लगभग 14 दिनों से ई डी की हिरासत में है।

पूरे मामले में आज फिर एक बार सौम्या चौरसिया को कोर्ट में पेश किया गया जहां पुलिस रिमांड की अवधि खत्म होने पर बुधवार को कोर्ट में उन्हें पेश किया गया । यहां ईडी की ओर से और रिमांड की मांग नहीं की गई जिसके बाद कोर्ट ने 5 दिन की न्यायिक रिमांड पर भेजने के आदेश दे दिए हैं।

बता दें कि ईडी ने सौम्य चौरसिया को 2 दिसंबर को गिरफ्तार कर स्पेशल जज अजय सिंह राजपूत की अदालत में पेश किया था इसके बाद पहले 5 दिन फिर 4 दिन की रिमांड पर लेकर पूछताछ की गई बुधवार को 4 दिन की रिमांड अवधि खत्म होने पर कोर्ट में पेश किया गया।

अब मनी लॉन्ड्रिंग और कॉल परिवहन में कथित ₹25 प्रति टन अवैध लेवी के मामले में पांच आरोपी जेल जा चुके हैं। इनमें समीर विश्नोई, तिवारी सूर्यकांत, लक्ष्मीकांत तिवारी और कोयला कारोबारी सुनील अग्रवाल शामिल है।

सौम्य चौरसिया के वकील मनिंदर सिंह ने बताया की कोर्ट ने 5 दिन की न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया है 19 दिसंबर को कोर्ट के सामने पेश किया जाएगा। ईडी ने कहा की अब मैडम से पूछताछ नहीं करनी है।