दिल्ली सरकार का बड़ा एलान: 2 महीने तक दिया जाएगा फ्री राशन, ऑटो-टैक्‍सी चालको को मिलेगी 5000 रुपये की मदद
image source : google

नई दिल्ली। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में आज सुबह एक छात्रा पर हुए एसिड अटैक के मामले ने पूरे दिल्ली को आक्रोशित कर दिया है। बेटियों की सुरक्षा के लिए हमेशा से जागरूक रहने वाली दिल्ली की जनता दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग को लेकर एक बार फिर सड़क पर उतर आए हैं । छात्रा पर फेंके गए तेजाब मामले पर दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल का बयान सामने आया है। केजरीवाल ने कहा  कि ये बिल्कुल बर्दाश्त नहीं किया जा सकता। अपराधियों की इतनी हिम्मत आख़िर हो कैसे गई? अपराधियों को सख़्त से सख़्त सज़ा मिलनी चाहिए। दिल्ली में हर बेटी की सुरक्षा हमारे लिए महत्त्वपूर्ण है।  

बता दें कि उत्तम नगर के निकट आज सुबह मोटरसाइकिल सवार दो लोगों ने कथित तौर पर 17 वर्षीय एक लड़की पर तेजाब जैसा पदार्थ फेंक दिया। पुलिस ने यह जानकारी दी। एक आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है। पुलिस के अनुसार, घटना के बारे में सुबह करीब नौ बजे जानकारी मिली। मोहन गार्डन इलाके में लड़की पर यह हमला हुआ।

पुलिस उपायुक्त एम. हर्षवर्धन ने कहा कि बताया गया है कि आज सुबह करीब साढ़े सात बजे मोटरसाइकिल पर आए दो लोगों ने 17 वर्षीय लड़की पर कथित रूप से तेजाब जैसा पदार्थ फेंक दिया। अधिकारी ने कहा कि घटना के समय लड़की अपनी छोटी बहन के साथ थी। सफदरजंग अस्पताल में उसका इलाज किया जा रहा है। डीसीपी ने कहा कि लड़की ने दो लोगों को नामजद किया है, जो हमले के लिए जिम्मेदार हो सकते हैं। उनमें से एक को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।