बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान अपनी आगानी फिल्म ‘पठान’ को लेकर चर्चा में चल रहे हैं। हालांकि, सोशल मीडिया पर ‘पठान’ को काफी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है। हालिया रिलीज ‘बेशर्म रंग’ गाने पर यूजर्स बेहद नाराजगी जता रहे हैं। शाहरुख खान नए साल में अपनी तीन फिल्मों के साथ बॉक्स ऑफिस पर धमाका करने के लिए तैयार हैं। साल की शुरुआत ‘पठान’ से होने जा रही है, जिसमें शाहरुख खान के साथ दीपिका पादुकोण नजर आएंगी। फिल्म को लेकर दर्शकों के बीच जबरदस्त बज बना हुआ है और वे इसके रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं। ‘पठान’ के लिए स्टार कास्ट ने फीस भी तगड़ी ली है, तो चलिए जानते हैं कि किस सितारे ने कितनी पैसे चार्ज किए हैं।

शाहरुख खान


‘पठान’ से शाहरुख खान चार साल बाद सिल्वर स्क्रीन पर वापसी कर रहे हैं, जिसके लिए उन्होंने अपनी फिटनेस पर काफी ध्यान दिया है। वहीं, मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो किंग खान ने फिल्म के लिए बाकी सितारों से ज्यादा फीस चार्ज की है। रिपोर्ट्स के अनुसार अभिनेता ने ‘पठान’ के लिए 100 करोड़ रुपये लिए हैं।

दीपिका पादुकोण


‘पठान’ में एक बार फिल्म शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की जोड़ी का जादू देखने को मिलेगा। फिल्म के पहले गाने ‘बेशरम रंग’ में दोनों ने अपनी सिजलिंग केमिस्ट्री से आग लगा दी थी। वहीं, रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म के लिए दीपिका पादुकोण ने 15 करोड़ रुपये चार्ज किए हैं।

जॉन अब्राहम


‘पठान’ में जॉन अब्राहम और शाहरुख खान के बीच जबरदस्त एक्शन देखने को मिलेगा। फिल्म के टीजर में भी दोनों के बीच हुई भिड़ंत की झलक दिखाई गई थी। वहीं, मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ‘पठान’ के लिए जॉन ने दीपिका से भी ज्यादा फीस ली है। अभिनेता ने फिल्म के लिए 20 करोड़ रुपये चार्ज किए हैं।