Bulldozer Gift In Wedding: उत्तर प्रदेश (uttar pradesh) में एक अनोखी शादी का मामला सामने आया है। जहां पर यूपी के हीरापुर (Hirapur) में एक लड़के को शादी में बुलडोजर (Bulldozer) गिफ्ट मिला है। बता दे की उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को बुलडोजर बाबा भी कहा जाता है। ऐसे में एक लड़के का नाम योगी है और उसे शादी में बुलडोजर (Bulldozer) तोहफे रूप में मिला है। बता दे की बुलडोजर को सजा-धजाकर शादी समारोह में लाया गया और योगी नमक युवक को सौंप दिया गया। सोशल मीडिया पर भी लोग योगी नाम के दूल्हे की शादी को लेकर मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं।

विधान सभा चुनाव में यूपी के बुलडोजर की खूब चर्चा पूरे देश में हुई थी। दिनोंदिन बुलडोजर का क्रेज बढ़ता जा रहा है। इस बीच जिले में एक शादी में दहेज में बुलडोजर मिलने की चर्चा सोशल मीडिया में सुर्खियों में है। यह विकास खंड सुमेरपुर ग्राम देवगांव निवासी रिटायर्ड फौजी परशुराम की बेटी नेहा की शादी है।

दहेज में लग्जरी कार नहीं, दिया है बुलडोजर
बेटी की शादी 15 दिसंबर को सौंखर निवासी नेवी में जॉब कर रहे योगेंद्र उर्फ योगी प्रजापति के साथ हुई है। शादी समारोह सुमेरपुर के एक गेस्ट हाउस से संपन्न हुआ। इसमें रिटायर्ड फौजी ने बेटी को दहेज में कोई लग्जरी कार नहीं बल्कि बुलडोजर दिया है।

16 दिसंबर को जब बेटी बुलडोजर के साथ विदा हुई तो लोग देखते रह गए। परशुराम प्रजापति का कहना है कि बेटी अभी यूपीएससी की तैयारी कर रही है। अगर नौकरी नहीं लगी तो, इससे रोजगार मिल सकेगा। वहीं योगी को मिले बुलडोजर की चर्चा लोगों की जुबान पर है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर