नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता को पड़ोसी देश पाकिस्तान पचा नहीं पा रहा और मोदी के खिलाफ अभद्र टिप्पणी कर रहा है। पाकिस्तान के मंत्री बिलावल भुट्टो ने एक बार फिर कायराना हरकत करते हुए पीएम मोदी के खिलाफ अभद्र टिप्पणी की है। बिलावल भुट्टो के खिलाफ देश भर के भाजपाई देशव्यापी धरना-प्रदर्शन कर रही है। जम्मू कश्मीर से लेकर मुंबई तक बीजेपी कार्यकर्ता सड़क पर उतर कर पाकिस्तानी नेता के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं।


पीएम मोदी पर टिप्पणी को बीजेपी ने गिरी हुई हरकत बताया
बिलावल भुट्टो पर करारा प्रहार करते हुए भाजपा ने कहा कि पड़ोसी देश के विदेश मंत्री की गिरी हुई इस हरकत ने विश्व पटल पर पाकिस्तान की कलंक गाथा में एक नया अध्याय जोड़ दिया है । भाजपा ने कहा पाकिस्तानी विदेश मंत्री के शर्मनाक बयान के खिलाफ भाजपा देश भर में जोरदार धरना-प्रदर्शन करेगी. ये विरोध प्रदर्शन देश के सभी प्रदेशों की राजधानी में होंगे. भाजपा कार्यकर्ता पाकिस्तान और पाकिस्तानी विदेश मंत्री का पुतला जलाएंगे और पाकिस्तानी विदेश मंत्री के शर्मनाक बयान की कड़ी निंदा करेंगे।


पाक उच्चायोग के करीब बीजेपी का विरोध प्रदर्शन
बिलावल भुट्टो की टिप्पणी के खिलाफ भाजपा कार्यकर्ताओं ने राजधानी दिल्ली स्थित पाक उच्चायोग के निकट प्रदर्शन किया। भाजपा ने कहा, हताश, निराश और दिवालिये पाकिस्तान के बचकाने विदेश मंत्री से और क्या उम्मीद की जा सकती है?


हर मोर्चे पर उड़ रही पाकिस्तान की खिल्ली
भाजपा ने कहा कि एक ओर प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में विश्व पटल पर भारत की धाक जम रही है, वहीं दूसरी ओर हर मोर्चे पर पाकिस्तान की खिल्ली उड़ रही है । एक ओर भारत की विदेश नीति की सर्वत्र सराहना हो रही है, दूसरी ओर पाकिस्तान को छोटे से छोटा देश आंखें दिखा रहा है। क्या बिलावल भुट्टो की इतनी हैसियत है कि वह हमारे प्रधानमंत्री के खिलाफ इस तरह की टिप्पणी करे. बिलावल भुट्टो की गिरी हुई इस हरकत ने विश्व पटल पर पाकिस्तान की कलंक गाथा में एक नया अध्याय जोड़ दिया है।


बिलावल भुट्टो ने पीएम मोदी के खिलाफ क्या दिया था बयान

बिलावल भुट्टो ने न्यूयॉर्क में कहा था कि ओसामा बिन लादेन मर चुका है पर बुचर ऑफ गुजरात जिंदा है. उसने आगे कहा, वो भारत का प्रधानमंत्री है । उसने कहा, जब तक वो प्रधानमंत्री नहीं बना था तब तक उसके अमेरिका आने पर पाबंदी थी. भुट्टो के इसी बयान पर भाजपा आज विरोध प्रदर्शन करेगी ।