बॉलीवुड पर चढ़ा फीफा फीवर, कार्तिक आर्यन भी कतर हुए रवाना

खेल डेस्क। फुटबॉल प्रेमियों के लिए आखिरकार वो दिन आ ही गया। 18 दिसंबर, रविवार को फ्रांस और अर्जेंटीना के बीच फीफा वर्ल्ड कप फाइनल का मुकाबला होने जा रहा है। इस मैच का क्रेज दुनियाभर में देखने को मिल रहा है।

बॉलीवुड स्टार्स में भी इसका अलग ही जोश दिखाई दे रहा है। कतर में होने वाले इस मैच के लिए कई सेलेब्स ने अपनी उड़ाने भर ली है। शनिवार को जहां दीपिका पादुकोण कतर के लिए रवाना हुई थी। तो वहीं, अब एक्टर कार्तिक आर्यन भी कतर के लिए रवाना हो चुके हैं।

फ्रांस और अर्जेंटीना का फाइनल मैच देखने पहुंचे कार्तिक

कार्तिक आर्यन फीफा वर्ल्ड कप फाइनल 2022 के लिए काफी एक्साइटेड हैं इसके लिए कार्तिक ने कतर के लिए उड़ान भर ली है। इसकी जानकारी खुद उन्होंने सोशल मीडिया पर दी है। रविवार की सुबह कार्तिक आर्यन ने एक तस्वीर साझा की है। इस फोटो में कार्तिक फ्लाइट में बैठें हैं और उनके हाथ में कतर का टिकट है। इस फोटो के कैप्शन में कार्तिक आर्यन ने लिखा है कि फुटबॉल एक पैशन। इतना ही नहीं कार्तिक आर्यन ने अपनी इंस्टा स्टोरी में भी दिखाया है कि फीफा वर्ल्ड कप फाइनल के लिए उनकी एक्साइटमेंट काफी हाई है।

jagran

कार्तिक के अलावा ये हस्तियां भी आएंगी नजर

बता दें कार्तिक आर्यन के अलावा शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण, नोरा फतेही और एक्टर वरुण धवन का नाम शामिल है। बता दें नोरा फतेही फाइनल में अपने डांस का जलवा बिखेरेंगी। तो वहीं दीपिका पादुकोण ट्रॉफी का अनावरण कर सकती हैं।