गदग । कर्नाटक के गदग जिले में एक शिक्षक की क्रूरता सामने आई है जिसने शिक्षक जैसे पेशे को शर्मशार कर दिया है। उन्होंने हैवानियत की सारी हदें पार कर एक बच्चे की जान ले ली। शिक्षक ने चौथी कक्षा के छात्र को लोहे की रॉड से पीट-पीटकर मार डाला । आलम यह कि इसी स्कूल में शिक्षिका के तौर पर काम करने वाली बच्चे की मां ने उसे बचाने की कोशिश की, तो सनकी शिक्षक ने उन्हें भी घायल कर दिया। आरोप यह है कि छात्र की लोहे के रॉड से पिटाई करने के बाद सनकी शिक्षक ने उसे खिड़की से नीचे फेंक दिया।  आरोपी शिक्षक का नाम मुथप्पा हडगली बताया जा रहा है।


बेटे को बचाने के प्रयास में मां भी घायल
पुलिस के अनुसार, यह घटना नरगुंड तालुक के हदली गांव में हुई, जहां मुथप्पा हडगली ने कथित तौर पर 10 साल के भरत पर लोहे की रॉड से हमला किया और फिर उसने बच्चे को इमारत की पहली मंजिल से फेंक दिया। पुलिस के अनुसार आरोपी शिक्षक ने भरत की मां गीता बाराकेरा को भी पीटा, जो स्कूल में एक संविदा शिक्षिका है और अपने बेटे को बचाने गई थी।


सनकी शिक्षक ने एक अन्य शिक्षक को भी किया घायल
पुलिस ने कहा कि आरोपी शिक्षक ने बीच-बचाव का प्रयास करने वाले अन्य शिक्षक एन पाटिल के साथ भी मारपीट की. दोनों घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस का कहना है कि घटना के पीछे की वजहों का पता नहीं चल सका है आरोपी घटना के बाद मौके से फरार हो गया।