BCCI Meeting: आज हो सकता है हार्दिक पंड्या की किस्मत का फैसला…राहुल द्रविड़ की कोचिंग पर छाए खतरे के बादल!
BCCI Meeting: आज हो सकता है हार्दिक पंड्या की किस्मत का फैसला…राBCCI Meeting: आज हो सकता है हार्दिक पंड्या की किस्मत का फैसला…राहुल द्रविड़ की कोचिंग पर छाए खतरे के बादल!हुल द्रविड़ की कोचिंग पर छाए खतरे के बादल!

स्पोर्ट्स डेस्क। आज भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों को लेकर बड़ा फैसला सुनाने वाला है। भारतीय क्रिकेट कंट्र्रोल बोर्ड ने 21 दिसंबर यानी आज एपेक्स काउंसिल की मीटिंग बुलाई है। इस मीटिंग में भारतीय टीम से जुड़ी कई मुद्दों पर चर्चा होगी। जिसमें सबसे बड़ा मुद्दा प्लेयर्स का सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट, सलेक्शन कमेटी और सीओसी के पैनल को लेकर चर्चा होगी।

मिली जानकारी के अनुसार आज बीसीसीआई की एपेक्स काउंसिल की मीटिंग है। इस मीटिंग में प्लेयर्स का सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट, सलेक्शन कमेटी और सीओसी के पैनल को लेकर चर्चा की जाएगी। इसके साथ ही बता दें कि इस मीटिंग में अन्य कई विषयों पर भी विचार-विमर्श किया जाएगा। बताया जा रहा है कि इस मीटिंग में ये भी तय होने की उम्मीद है कि आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 के लिए अगर टैक्स में छूट नहीं मिलती है तो फिर बोर्ड इस स्थिति में क्या करेगा?

हार्दिक पांड्या होंगे कप्तान?

मीडिया रिपोर्ट्स से मिली सूचना के मुताबिक 21 दिसंबर को एपेक्स काउंसिल मीटिंग में BCCI भारतीय टीम के लिए हर फॉर्मेट के लिए अलग कोच और अलग कप्तान बनाए जाने पर भी चर्चा करेगी। बता दें कि ये मीटिंग वर्चुअली होनी है। इसके अलावा आपको बताते चलें कि आईसीसी टी20 विश्व कप 2022 के सेमीफाइनल में इंग्लैंड से हारने के बाद इस तरह की चर्चा है कि भारत की टी20आई टीम को नया कोच मिल सकता है। इतना ही नहीं ये भी चर्चा हो रही है कि कप्तान के तौर पर हार्दिक पांड्या के नाम चुना जा सकता है, क्योंकि रोहित शर्मा अब 35 साल के हो चुके हैं।

राहुल द्रविड़ की कोचिंग पर खतरा?

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार BCCI स्प्लिट कोचिंग ला सकती है। ऐसे में राहुल द्रविड़ को भारत की टेस्ट और वनडे टीम के कोच का पद मिल सकता है, वहीं टी20आई टीम के लिए एक अलग कोच को नियुक्त किए जाने पर चर्चा हो सकती है। इस मीटिंग में बीसीसीआई सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट को भी अंतिम रूप देगी, जहां सूर्यकुमार यादव को अच्छा-खासा प्रमोशन मिलने की पूरी उम्मीद जताई जा रही है।

Trusted by https://ethereumcode.net