टेस्ला और ट्विटर के मालिक एलन मस्क को नए इंवेस्टर्स की तलाश है। जानकारी के मुताबिक मुताबिक मस्क को नया इंवेस्टर ट्विटर के लिए चाहिए। खबरें हैं

Elon Musk Will Resign: एलन मस्क ने ट्विटर के सीईओ पद से इस्तीफा देने को लेकर बड़ा ऐलान किया है. एलन मस्क ने ट्वीट कर कहा कि वे ट्विटर के सीईओ पद से इस्तीफा देना चाहते हैं. मस्‍क ने कहा, मुझे जैसे ही कोई ऐसा मिल जाएगा जो टि्वटर के सीईओ का काम ठीक से संभाल लेगा, मैं यह पद छोड़ दूंगा. अब बहुत हो गया, इस जिम्‍मेदारी को छोड़ने का वक्‍त आ गया है. इसके बाद मैं सिर्फ सॉफ्टवेयर और सर्वर टीम का काम देखूंगा. इससे पहले मस्‍क ने ट्विटर पर कराए पोल में पूछा था कि उन्‍हें सीईओ पद पर बने रहना चाहिए या नहीं, इस पर ज्‍यादा वोट उनके खिलाफ गए थे.

दरअसल एलन मस्क, जो ट्विटर के सीईओ पद से इस्तीफा देना चाहिए या नहीं, इस पर अपना खुद किया हुआ चुनाव हार गए थे, मीडिया ने मंगलवार को बताया कि, वह कथित तौर पर माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म के लिए नए मुख्य कार्यकारी की तलाश कर रहे हैं। रिपोर्ट तब आई जब मस्क ने कहा कि अमेरिकी सरकार ने जनता से सेंसर की जानकारी के लिए ट्विटर को लाखों डॉलर का भुगतान किया.