Police Preparedness For Street Goons - न्यू ईयर नाईट से पहले अंदर रहेंगे गली के गुंडे
Police Preparedness For Street Goons - न्यू ईयर नाईट से पहले अंदर रहेंगे गली के गुंडे

विशेष संवादाता, रायपुर

न्यू ईयर सेलिब्रेशन के रंग में भंग डालने वाले संदिग्धों के खिलाफ रायपुर पुलिस ने विशेष अभियान छेड़ दिया है। गली के गुंडों, वारंटियों और पुलिस की नज़र में चढ़े असामाजिक तत्वों की धरपकड़ शुरू कर दी गई है। एसएसपी प्रशांत अग्रवाल के नेतृत्व में राजधानी पुलिस ने महज़ 24 घंटों में 53 संदिग्धों को गिरफ्तार किया है। अपराधों की रोकथाम, अपराधियों पर नकेल कसने सहित नव वर्ष के मद्देनज़र रखते हुए सुरक्षा व शांति व्यवस्था के लिए चलाया गया है विशेष अभियान। पुलिस की हर चौक चौराहों में हुड़दंगियों पर भी रहेगी पैनी नज़र।

इस विशेष अभियान कार्यवाही में रायपुर पुलिस के राजपत्रित अधिकारी, थाना प्रभारी, थानों का बल एवं एण्टी क्राईम एण्ड साईबर यूनिट की टीम सहित कई अफसर-जवान शामिल थे। एसएसपी प्रशांत अग्रवाल के मुताबिक रायपुर के गुण्डा बदमाश, निगरानी बदमाश, संदिग्ध व्यक्ति, असमाजिक तत्वों, अड्डेबाजों सहित अपराधों में संलिप्त व्यक्तियों के विरूद्ध विशेष अभियान न्यू ईयर नाईट तक चलेगा। ताकि नए साल की खुशियों में ये रंग में भंग न दाल सकें।

एक दिन में 53 और 5 दिनों में 400 धरदबोचे गए

थाना कोतवाली से 01, गोलबाजार से 01, गंज से 04, सिविल लाईन से 01, पण्डरी से 03, देवेन्द्रनगर से 01, विधानसभा से 05, आजाद चौक से 03, सरस्वती नगर से 04, पुरानी बस्ती से 01, टिकरापारा से 07, राजेन्द्र नगर से 02, खमतराई से 01, गुढ़ियारी से 03, धरसींवा से 02, अभनपुर से 01, राखी से 01, गोबरा नवापारा से 02, नेवरा से 04 तथा खम्हारडीह से 06 इस प्रकार कुल 53 गुण्डा/निगरानी बदमाश, असमाजिक तत्वों, अपराधों में संलिप्त व्यक्तियों एवं संदिग्ध व्यक्तियों के विरूद्ध प्रतिबंधात्मक धाराओं के तहत कार्यवाही कर आरोपियों को जेल भेजा गया। विगत 05 दिवस में रायपुर पुलिस द्वारा कुल 400 गुण्डा/निगरानी बदमाश, असमाजिक तत्वों, अपराधों में संलिप्त व्यक्तियों एवं संदिग्ध व्यक्तियों के विरूद्ध प्रतिबंधात्मक धाराओं के तहत कार्यवाही करते हुए आरोपियों का जुलूस निकाला गया एवं उन्हें जेल भेजा गया।