नई दिल्ली : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की । इस दौरान उन्होंने लखनऊ में 10-12 फरवरी, 2023 को होने वाले यूपी ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट पर चर्चा की। भाजपा के एक सूत्र ने कहा, जैसे-जैसे शिखर सम्मेलन नजदीक आ रहा है, उत्तर प्रदेश के साथ-साथ केंद्रीय नेतृत्व के साथ कई बैठकें हो रही हैं । मुख्यमंत्री ने शिखर सम्मेलन के लिए प्रधानमंत्री को निमंत्रण दिया और अब तक की तैयारियों पर अपडेट साझा किया । CM Yogi In Delhi

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार योगी आदित्यनाथ और पीएम मोदी ने उत्तर प्रदेश में एमएलसी चुनाव के बारे में बात की है। आधिकारिक अपडेट के अनुसार, वैश्विक शिखर सम्मेलन के लिए कुछ ही हफ्ते बचे हैं, उत्तर प्रदेश लगभग 7 लाख करोड़ रुपये के निवेश प्रस्ताव प्राप्त करने में कामयाब रहा है ।

सीएम योगी ने पीएम से मुलाकात के बाद ट्वीट कर कहा क‍ि राष्ट्र सेवा में सतत समर्पित आदरणीय प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी से आज नई दिल्ली में शिष्टाचार भेंट कर उनका मार्गदर्शन प्राप्त किया। अपना बहुमूल्य समय प्रदान करने हेतु हृदयतल से आभार प्रधानमंत्री जी!