New Delhi : कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा लगातार जारी है । इस बीच शनिवार को (24 दिसंबर) 108वें दिन ये यात्रा देश की राजधानी दिल्ली में प्रवेश कर गई है । भारत जोड़ो यात्रा करीब सुबह 10:30 बजे आश्रम चौक के पास पहुंचेगी। इसके बाद यात्रा शाम साढ़े चार बजे लाल किला पहुंचेगी ।

हालांकि मोदी सरकार चीन समेत अन्य देशों में बढ़ते कोरोना के मामलों के देखते हुए भारत में भी कोरोना के मामले ना बढे उनकी यात्रा का विरोध हो रहा है । सरकार की तरफ से कहा गया है कि वे अपनी इस यात्रा को तुरंत रोक दे, या फिर कोरोना के नियमों का पालन किया जाये । हालांकि भारत जोड़ो यात्रा को ख़त्म करने के सरकार के अनुरोध पर कांग्रेस का कहना है कि मोदी सरकार राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा से डर गई है। इसलिए वह इस यात्रा को कोरोना का बहाना बता कर रोकना चाहती है ।

राहुल गांधी ने भी मोदी सरकार के कोरोना को लेकर भेजे गे चिट्टी का शुक्रवार को जवाब दिया । राहुल गांधी ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि केंद्र में सत्तारूढ़ दल भारत के अन्य भागों में जितनी चाहें उतनी जनसभाएं कर सकता है, लेकिन उसे केवल वहीं कोविड दिखाई देता है, जहां से ‘भारत जोड़ो यात्रा’ गुजर रही है ।