बॉलीवुड के मोस्ट यंग मैन अनिल कपूर आज अपना 66वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। वो इंडस्ट्री के उन ऐक्टर्स में से हैं, जिनकी गिनती हिट एंड फिट स्टार्स में होती है। तभी तो उम्र को पीछे छोड़ते हुए अनिल कपूर आए दिन और यंग ही होते जा रहे हैं। उन्होंने 66 साल की उम्र में जिस तरह से खुद को फिट रखा है, ये वाकई दूसरों के लिए एक प्रेरणा है। बात चाहें ऑनस्क्रीन की हो या ऑफ स्क्रीन, दोनों ही जगहों पर फैंस से एक्टर को बेशुमार प्यार मिलता आया है। इसी बीच अनिल की लाडली बेटी सोनम कपूर ने भी अपने पापा को जन्मदिन पर खास अंदाज में विश किया है।

बता दें कि सोनम कपूर ने अपने पापा अनिल कपूर के जन्मदिन पर उनकी अनसीन तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इन तस्वीरों में सबसे पहली तस्वीर में अनिल कपूर अपने नाती वायु को गोद में लिए हुए दिख रहे हैं। यह तस्वीर जब से सोशल मीडिया पर वायरल हुई है, तब से फैंस नाना और नाती की तस्वीर पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं। दरअसल, सोनम ने इंस्टा पर कुल 9 तस्वीरें शेयर की हैं। इन सभी तस्वीरों में उनके परिवार के खास पलों को देखा जा सकता है।

शेयर की गई कुछ तस्वीरों में अनिल कपूर की दोनों बेटी सोनम और रिया कपूर भी दिखाई दे रही हैं। वहीं इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, ‘इस दुनिया के सबसे अच्छे पापा को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं, आई लव यू। आप हमारे जो भी करते हैं, हर किसी को ब्लेस्ड होना चाहिए। लव यू डैडी।

सोनम कपूर के इस पोस्ट पर फैंस के लगातार रिएक्शन आ रहे हैं। इस पर कमेंट कर फैंस ही नहीं बल्कि स्टार्स उन्हें बर्थडे की बधाई दे रहे हैं। ऐसे में भूमि पेडनेकर ने अनिल को विश करते हुए लिखा- ‘हैप्पी बर्थडे एके सर, आप वाकई सच में बहुत स्पेशल हो।’ वहीं अनिल की पत्नी सुनीता कपूर ने पोस्ट पर दिल के इमोजी कमेंट किए हैं।