KL Rahul Birthday: भारतीय टीम के बेहतरीन क्रिकेटर केएल राहुल 18 अप्रैल यानी आज अपना 32वां जन्मदिन मना रहे हैं। क्रिकेटर के लिए ये जन्मदिन काफी खास रहा है क्योंकि अथिया के साथ शादी के बाद वे पहली बार सेलिब्रेट कर रहे हैं। हालांकि देर रात राहुल ने अथिया और कुछ दोस्तों के साथ अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया था, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में राहुल केक काटते नजर आ रहे हैं। वहीं एक फोटो में अथिया और राहुल साथ में काफी प्यारे लग रहे हैं। साथ ही सुनील शेट्टी ने भी अपने दामाद को विश किया है।

केएल राहुल ने पत्नी संग मनाया बर्थडे

केएल राहुल ने देर रात एक होटल रूम में अपनी लविंग वाइफ अथिया के साथ मिड नाइट बर्थडे केक कट किया। इन तस्वीरों में राहुल को पत्नी अथिया के साथ केक काटते हुए देखा जा सकता है। इस दौरान राहुल कैजुअल लुक में नजर आ रहे हैं तो वहीं अथिया भी पति के साथ ट्विनिंग करते हुए स्ट्राइप्ड जंपसूट में दिखाई दे रही हैं।

सुनील शेट्टी ने अपने दामाद को किया विश

केएल राहुल के बर्थडे पर ससुर सुनील शेट्टी ने भी अपने दामाद को विश किया है। सुनील ने अपने इंस्टाग्राम पर वेडिंग की एक फोटो शेयर की है और लिखा ‘आप हमारे जीवन में पाकर हम धन्य हैं, जन्मदिन मुबारक हो बाबा।’


अथिया और केएल राहुल ने 23 जनवरी 2023 को की थी शादी

अथिया और केएल राहुल ने 23 जनवरी 2023 को शादी की थी। दोनों की लव स्टोरी की शुरुआत साल 2019 में हुई थी। उस समय राहुल की मुलाकात उनके एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी। दोनों को एक दूसरे को कई बार साथ में देखा गया। दोनों के लंबे अफेयर के शादी की। अथिया और केएल राहुल की शादी के सभी फंक्शन सुनील शेट्टी के खंडाला वाले बंगले से हुई थी। इस शादी के कई फोटोज और वीडियोज सामने आए थे।