अटल जी की मूर्ति लगाने को लेकर आपस में भिड़े कांग्रेस और भाजपा के कार्यकर्ता, IPS अफसर हुए घायल- Video

दुर्ग। भिलाई स्थित कैंप क्षेत्र में पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की मूर्ति लगाने को लेकर जमकर विवाद हो गया है। इस दौरान कांग्रेस और भाजपा के समर्थक आपस में ही भिड़ गए। मौके पर हुए पथराव कर दिया IPS अफसर और सीएसपी प्रभात कुमार घायल हो गए।

क्या है मामला

जिस क्षेत्र में पूर्व प्रधानमंत्री की प्रतिमा लगाने को लेकर विवाद हुआ है उस स्थान पर कांग्रेसी विधायक ओपन जिम बनाना चाहते थे। मगर भाजपा ने अपने समर्थकों के साथ यहां अटल जयंती का कार्यक्रम रख लिया। इसके बाद से सारा विवाद आरंभ हो गया।

बता दें आज रविवार को देश के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की जयंती है। जिसे लेकर भाजपा अलग-अलग स्थानों में कार्यक्रम कर रही है। इसी कड़ी में इस क्षेत्र में भी कार्यक्रम आयोजित किया गया था। बीजेपी ने पहले ही इस गार्डन को अटल जी के नाम से कर दिया है। साथ ही रविवार को नेता अटल जी की मूर्ति स्थापित करने पहुंचे थे। मगर इस दौरान गार्डन में विवाद हो गया।

बाद में किसी तरह से दोनों पक्षों को शांत कराया गया है और गार्डन में ही अस्थाई रूप से मूर्ति को स्थापित किया गया। पुलिस के हस्तक्षेप के चलते यह मामला फिलहाल शांत हो गया है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर