Hyundai Ioniq 5: भारतीय बाजार में हुंडई कोना ईवी के बाद आयनिक 5 ईवी कंपनी की दूसरी इलेक्ट्रिक कार होगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक कंपनी इस कार को अगले साल लॉन्च कर सकती है। देश में इस कार का सीधा मुकाबला Kia EV6 से होगा। अभी यह कार लॉन्च नहीं हुई है, लेकिन कंपनी ने 1 लाख रुपए में अपकमिंग इलेक्ट्रिक कार की बुकिंग शुरू कर दी है। एक बार फुल चार्ज करने पर यह कार 481 किलोमीटर का सफर तय करेगी।

Hyundai Creta Facelift: हुंडई क्रेटा कंपनी की सबसे ज्यादा बिकने वाली कारों में शुमार है. भारतीय बाजार में अगले साल शानदार एसयूवी का फेसलिफ्ट वर्जन भी लॉन्च किया जा सकता है। अपकमिंग फेसलिफ्ट वर्जन में अपडेटेड डिजाइन, नए फीचर्स, अपेडेटेड सेफ्टी फीचर्स और ADAS सेफ्टी टेक्नोलॉजी जैसी जबरदस्त खूबियां मिलने की उम्मीद है। क्रेटा फेसलिफ्ट की ज्यादा जानकारी कंपनी जल्द शेयर कर सकती है।

2023 Hyundai Verna: साउथ कोरियाई कार ब्रांड नई 2023 वरना को भी लॉन्च कर सकता है। सेडान के शौकीनों के लिए अपकमिंग मॉडल कई अपडेट्स के साथ अगले साल दस्तक दे सकता है। रिपोर्ट्स के मुताबिक न्यू सेडान कार की एक्स्टीरियर स्टाइलिंग नई होगी। इसके अलावा पावरट्रेन ऑप्शन में सुधार किया जा सकता है। हुंडई वरना के नए मॉडल के सेफ्टी एक्विपमेंट्स को भी बेहतर किया जा सकता है।

Hyundai Micro SUV: हुंडई ने कंफर्म किया है कि वो एक नई माइक्रो एसयूवी लॉन्च करेगी। कंपनी अपकमिंग कार को कॉम्पैक्ट कार खरीदारों के लिए पेश करेगी। भारतीय बाजार में हुंडई की नई एसयूवी की टक्कर Tata Punch और Citroen C3 जैसी कार से होगी। यह कार K1 प्लेटफॉर्म पर बेस्ड होगी, जिसका इस्तेमाल Grand i10 Nios हैचबैक को बनाने में किया जाता है।

2023 Hyundai Kona EV: हुंडई कोना ईवी कंपनी की पहली इलेक्ट्रिक कार है, जिसे भारतीय बाजार में लॉन्च किया गया है। रिपोर्ट्स के अनुसार ऐसा माना जा रहा है कि कंपनी देश में इलेक्ट्रिक कार का नया वर्जन लॉन्च कर सकती है। अगर ऐसा होता है तो कोना ईवी को अगले साल अपडेटेड पावरट्रेन के साथ पेश किया जा सकता है। वहीं, इसके एक्स्टीरियर, इंटीरियर में बदलाव के अलावा फीचर्स भी बेहतर किए जा सकते हैं।