BJP's Challenge To Congress On Sky Walk- दम है तो सुप्रीम कोर्ट के रिटायर्ड जज से करवाएं जांच
BJP's Challenge To Congress On Sky Walk- दम है तो सुप्रीम कोर्ट के रिटायर्ड जज से करवाएं जांच

विशेष संवादाता, रायपुर

पूर्व पीडब्ल्यूडी मंत्री और बीजेपी प्रवक्ता राजेश मूणत ने कहा कि मैं स्पष्ट करना चाहता हूं कि सत्य विचलित नहीं होता है। अगर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल वाकई में निष्पक्ष जांच करवाना चाहते हैं,तो सुप्रीम कोर्ट के रिटायर्ड जज से इसकी जांच करवाएं हम पूरा सहयोग करेंगे। मूणत ने कहा कि स्काई वाक के निर्माण में अगर किसी प्रकार की कोई अनियममितता है। सरकार का रुख सकारात्मक रुख है तो एक छोटा सा हिस्सा चालू करके देख सकती थी।

भारतीय जनता पार्टी साईंस कॉलेज चौपाटी ,बिजली बिल समेत कई मुद्दों पर शहर की जनता की आवाज़ उठा रही है। हमने चावल घोटाला भी उजागर किया। इसे दबाने के लिए राजनितिक षड़यत्र रचने की साजिश कांग्रेस कर रही है,जो फेल साबित होगी। प्रेस वार्ता में बीजेपी नेता ने कहा कांग्रेस सरकार ने पूर्वाग्रह से ग्रस्त होकर एक महत्त्वपूर्ण प्रोजेक्ट पर कार्य रोक दिया। स्काई वाक पर बीते 4 साल में कांग्रेस सरकार ने 3 कमेटियां बनाई,लेकिन कोई निर्णय नहीं कर सकी। मूणत ने आगे कहा कि रायपुर शहर के विकास में रोड़ा बनी कांग्रेस सरकार को भयभीत होकर 4 साल बाद स्काई वाक का मुद्दा अचानक याद आया।

राजेश मूणत ने रायपुर शहर के स्काई वाक पर राज्य सरकार की तरफ से ईओडब्लू और एसीबी को जांच सौंपे जाने के मामले में अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि स्काई वाक को लेकर कांग्रेस सरकार का रवैय्या शुरू से ही ठीक नहीं रहा है। वर्ष 2016-17 के बजट में पूववर्ती भाजपा सरकार के कार्यकाल में रायपुर शहर के विकास की अवधारणा ध्यान रखते हुए स्काई वाक के लिए बजट का प्रावधान किया गया था। टेंडर से लेकर निर्माण कार्य शुरू होने तक सभी नियमो का पारदर्शिता के साथ पालन किया गया था।