प्रधान पाठक

सारंगढ़। सरकारी स्कूल में पदस्थ प्रधान पाठक द्वारा रविवार के दिन सात वर्षीय छात्रा को बुलाकर उसके साथ छेड़छाड़ की गई। कुछ ग्रामीणों ने इस वाकये का वीडियो बनाया, जिसके बाद गांववालों ने प्रधान पाठक को भरी सभा में बुलाकर जमकर पीटा और फिर पुलिस को जानकरी देते हुए उसके खिलाफ मामला दर्ज करवाया है।

ये है पूरा मामला

यह घटना सरिया थाना अंतर्गत एक गांव के प्राथमिक स्कूल की बताई जा रही है। ग्रामीणों से मिली जानकारी के अनुसार प्रधान पाठक गजेंद्र प्रसाद होता रविवार को स्कूली छात्रा को स्कूल बुलाकर गंदी हरकत कर रहा था। उसी समय ग्रामीणों ने शिक्षक का वीडियो बना लिया। आक्रोषित ग्रामीणों ने शिक्षक को बंधक बनाकर पुलिस को सूचित किया। जिससे देर रात किरण गुप्ता थाना प्रभारी सरिया समेत एडिसनल एसपी सारंगढ़ ने पहुंच कर मामले को शांत कराया और आरोपी को गिरफ्त मे लेकर मामले कि जांच शुरू की। आक्रोशित ग्रामीण शिक्षक को बर्खास्त करते हुए उचित कार्यवाई की मांग कर रहे हैं। इस मामले में गांव वालों ने इस प्रधान पाठक की अश्लील हरकत की एक वीडियो क्लीपिंग भी पुलिस को सबूत के तौर पर सौंपी है।

पॉक्सो एक्ट के तहत किया गिरफ्तार

इस संबंध में सारंगढ़ के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक महेश्वर नाग ने बताया कि नाबालिग के साथ हुई घटना को लेकर ग्रामीण काफी आक्रोशित थे। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर ग्रामीणों को समझाया और कड़ी कार्यवाही का आश्वासन दिया। आरोपी को धारा 354 व पॉक्सो एक्ट के तहत गिरफ्तार कर लिया गया।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू और वॉट्सएप, पर