CG News: BJP's state in-charge Om Mathur's visit to Jagdalpur canceled, will leave Raipur for New Delhi on April 9
CG News: BJP's state in-charge Om Mathur's visit to Jagdalpur canceled, will leave Raipur for New Delhi on April 9

टीआरपी डेस्क। राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी में चल रही गुटबाजी के बीच राज्यसभा के पूर्व सदस्य ओम माथुर का एक कथित वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में छत्तीसगढ़ भाजपा प्रभारी ओम माथुर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चुनौती देते नजर आ रहे हैं।

ओम माथुर जन आक्रोश सभा के दौरान परबतसर में एक बड़ी सभा को संबोधित करते हुए दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि किसी को किसी तरह की गलतफहमी नहीं होनी चाहिए। अब मैं केंद्रीय चुनाव समिति का सदस्य हूं। जयपुर के लोग जब कहीं भी कोई सूची भेजते हैं तो मैं एक-एक नाम का ध्यान रखता हूं, जिसे पीएम मोदी भी हटा नहीं सकते।

इतना ही नहीं बीजेपी नेता ओम माथुर कहते हुए दिखाई देते हैं कि जिसका टिकट मैंने फाइनल कर दिया, उसका टिकट पीएम मोदी भी नहीं काट सकते हैं। मैं जहां खूंटा गाड़ देता हूं, उसे कोई नहीं हिला सकता है। इसलिए गहतफहमी मत पालना।’

एक दिन पहले ही उन्होंने कहा था कि मैं मुख्यमंत्री की दौड़ में नहीं हूं। राजस्थान में मुख्यमंत्री के चेहरे पर फैसला संसदीय बोर्ड लेगा। बताना जरूरी है कि राजस्थान में भी 2023 में विधानसभा चुनाव होने हैं। ऐसे में बीजेपी में कई नेताओं की निगाहें सीएम की कुर्सी पर हैं।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर