CM's Style Of Statement- सीएम भूपेश आए इस अंदाज़ में बोले कि सब खिलखिला उठे
CM's Style Of Statement- सीएम भूपेश आए इस अंदाज़ में बोले कि सब खिलखिला उठे

विशेष संवादाता, रायपुर

आरक्षण मामले पर फसे पेंच को लेकर मुख्यमंत्री का बयान, कहा अभी भी राज्यपाल ने नहीं किया हस्ताक्षर और इतना कहकर सीएम के साथ सभी खिलखिला उठे। कहा हमने सब कुछ आदिवासी समाज की मांग पर ही किया है। अरविंद नेताम के बयान पर मख्यमंत्री का पलटवार किया और कहा अरविंद नेताम और भाजपा के लोग बताए क्या ओबीसी को आरक्षण मिलना चाहिए या नहीं.? भाजपा का 2 मुंह है ये दो गले से बात करते है। दो मुंह से बात नहीं होना चाहिए। मुख्यमंत्री ने कहा भेट मुलाकात कार्यकर्म में युवा सवाल कर रहे है की आखिर भर्ती क्यो नही हो रही।

मुख्यमंत्री का भाजपा पर एक बार फिर तंज

भाजपा के दबाव में राज्यपाल हस्ताक्षर नहीं कर रही है। आदिवासियों ने भी इसके विरोध में बड़ा प्रदर्शन किया है। राज्यपाल को बिल वापस नहीं करना नही है। राज्यपाल केवल बहाना ढूंढ रही है। मख्यमंत्री ने बताए तीन विकल्प या तो राज्यपाल बिल वापस कर दे,या तो राष्ट्रपति को भेज दे,या फिर निश्चित काल के लिए अपने पास रख ले।

मख्यमंत्री का सवाल

आखिरकार विधिक सलाहकार को किस बात का शक होने लगा है जो भारतीय जनता पार्टी के एकात्म परिसर में बैठता है। भाजपा कभी प्रदेश का भला चाहती ही नही है, हमने 15 साल में इन्हे देख लिया है। आज भाजपा ने सारे सार्वजनिक उपक्रम तो बेच दिए है। एयरपोर्ट बेच दिए सब कुछ प्राइवेट किया जा रहा है। केवल आधे लोगो को आरक्षण का लाभ मिल रहा है….

कांग्रेस के स्थापना दिवस पर मुक्यमंत्री का बयान

आजादी की लड़ाई का प्रमुख आधार स्तंभ कांग्रेस है। लोकतंत्र के रूप में कांग्रेस पार्टी के महान नेताओं को ही जाना जाता है। महात्मा गांधी और सरदार वल्लवभाई पटेल जैसे कई महान नेता है जिन्होंने आजादी में अपना बड़ा योगदान दिया है। मख्यमंत्री ने सभी को कांग्रेस के स्थापना दिवस की बधाई दी।

ईडी की कार्यवाही को लेकर मख्यमंत्री का बयान

केंद्रीय एजंसी के खिलाफ कई लोगो ने शिकायत की थी, जिन्हे गवाही के नाम पर बुलाकर मारा पीटा जाता है, अगर आपके पास साक्ष्य है तो आप मार पीट क्यू करते है ? मख्यमंत्री ने कहा ये जोर जबरदस्ती करते है। राज्य सरकार की तरफ से सुरक्षा देने पर कहा भरता सरकार को हमने यह अवगत कराया है और कहा है यह अनुचित है और इसके लिए हमने केंद्रीय एजंसी को पत्र भी लिखा है।