फेमस एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी की फिल्म ‘डबल एक्सएल’ का फैन्स काफी लंबे वक्त से इंतजार कर रहे थे। लेकिन अब ये इंतजार खत्म हो गया है. जी हां, हुमा और सोनाक्षी की फिल्म ‘डबल एक्सएल’ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दस्तक दे चुकी हैं। ऐसे में हम आपको बताने जा रहे हैं कि आप इस फिल्म को किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर घर बैठे आसानी से देख सकते हैं।

इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई ‘डबल एक्सएल’

इस फिल्म की रिलीज से भी फैंस काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। बात की जाए ‘डबल एक्सएल’ फिल्म की ओटीटी रिलीज की तरफ तो मशहूर ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स (Netflix) पर इस फिल्म को रिलीज किया गया है।

इस बात की जानकारी नेटफ्लिक्स इंडिया ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर बुधवार को दी है. नेटफ्लिक्स के इस पोस्ट में लिखा है कि राजश्री और सायरा की जोड़ी स्टीरियोटाइप ब्यूटी स्टैंडर्ड को मानने वाले लोगों पर प्रहार करने आ रही हैं. दोस्ती और सपनों की कहानी ‘डबल एक्सएल’ को अब आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं।

‘डबल एक्सएल’ की स्टोरी

फिल्म ‘डबल एक्सएल’ में उन महिलाओं की कहानी को दिखाया गया है, जिन्हें समाज में मोटापे के कारण बहुत झेलना पड़ता है। ये फिल्म मैसेज देती भी दिखाई देगी कि सिर्फ शारीरिक बनावट की असली ब्यूटी नहीं होती है। इस फिल्म में बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी के अलावा एक्टर जहीर इकबाल और महत राघवेंद्र लीड रोल में मौजूद हैं। इतना ही नहीं टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन भी ‘डबल एक्सएल’ में कैमियो करते नजर आएंगे।