नई दिल्ली : एक्ट्रेस तुनीषा शर्मा केस के बाद एक बार फिर टीवी और फिल्म इंडस्ट्री में खलबली मचा दी है। वहीं बहुत से लोग इस बार अपनी प्रतक्रिया भी दे रहे है। तुनिषा शर्मा ने महज 20 साल की उम्र में खुद को फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। अदाकारा तुनिषा शर्मा ने अपने को-स्टार शीजान खान के मेकअप रूम में जाकर खुदकुशी की थी। जिसके बाद शीजान खान भी शक के घेरे में है। फिलहाल शीजान खान पर तुनिषा शर्मा की मां ने हत्या के लिए उकसाने की शिकायत दर्ज करवाई थी। जिसके बाद टीवी सीरियल स्टार को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया। इसके बाद से शीजान खान न्यायिक हिरासत में हैं। अब इस मामले में अभिनेत्री कंगना रनौत ने भी अपनी चुप्पी तोड़ी है।

कंगना रनोट ने इंस्टाग्राम पर एक 3 पेज का नोट लिखा है। इसके साथ उन्होंने तुनीषा शर्मा के निधन पर अपनी प्रतिक्रिया भी दी है। उन्होंने मोदी सरकार से निवेदन भी किया है कि महिलाओं की सुरक्षा के लिए एक कठोर कानून बनाएं। कंगना रनोट ने इंस्टाग्राम पर अपने विचार व्यक्त किए हैं। दरअसल तुनीषा शर्मा नामक टीवी एक्ट्रेस ने हाल ही में टीवी के सेट पर आत्महत्या कर ली है। उन्होंने ऐसा क्यों किया है, इस बात की जांच पुलिस कर रही है।

कंगना रनोट ने पीएम नरेंद्र मोदी को एक नोट लिखा है
इस बीच कंगना रनोट ने पीएम नरेंद्र मोदी को एक नोट लिखा है। इसके साथ उन्होंने बहुविवाह और एसिड अटैक पीड़िताओं के खिलाफ अच्छा कानून बनाने की मांग की है। कंगना रनोट ने तुनीषा शर्मा का हैशटैग भी लगाया है। उन्होंने लिखा है, ‘एक महिला सबकुछ को झेल सकती है फिर वह प्यार का खोना हो, शादी टूटना हो, रिश्ते हो या कोई और बात हो लेकिन वह उत्पीड़न बर्दास्त नहीं कर सकती। कई लोग महिलाओं का शारीरिक और मानसिक शोषण करते हैं। यह मर्डर के समान है।’

कंगना रनोट ने बहु विवाह प्रथा के खिलाफ कड़ा कानून बनाने की मांग की है
कंगना रनोट ने आगे लिखा है, ‘मैं आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी से निवेदन करती हूं कि जैसे कृष्ण ने द्रौपदी की रक्षा के लिए, राम सीता के लिए खड़े हुए। उसी प्रकार आप पॉलिगामी के खिलाफ कड़े कानून बनाइए। एसिड अटैक हमलावरों के खिलाफ कानून बनाइए। उन्हें कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर