अदमदाबाद : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन की अचानक तबियत बिगड़ने से सभी चिंतित है। उन्हें इलाज के लिए अहमदाबाद के यूएन मेहता अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं मां की तबियत के बारे में सुनते ही प्रधानमंत्री मोदी आज दोपहर 3 बजे के करीब अहमदाबाद के अस्पताल पहुंच गए हैं। अस्पताल में उनके साथ गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल और राज्य के कुछ मंत्री भी हैं। अहमदाबाद के यूएन मेहता अस्पताल के बाहर लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा है। सुरक्षा व्यवस्था भी कड़ी कर दी गई है।

बता दे कि पीएम मोदी की मां की तबीयत बिगड़ते ही सभी उनके स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना कर रहे हैं। इसी कड़ी में कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने भी ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा है कि एक मां और बेटे के बीच का प्यार अनन्त और अनमोल होता है। मोदी जी, इस कठिन समय में मेरा प्यार और समर्थन आपके साथ है। मैं आशा करता हूं आपकी माताजी जल्द से जल्द स्वस्थ हो जाएं।

सीएम भूपेश बघेल ने भी पीएम की माता के तबियत को लेकर ट्वीट किया है। उन्होंने कहा है की प्रधानमंत्री जी की पूज्य माता जी के अस्वस्थ होने का समाचार प्राप्त हुआ है। हम सब उनके शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करते हैं।

हीराबा ने जून में ही अपना 100वां जन्मदिन मनाया है। प्रधानमंत्री मोदी भी उस समय उनसे मिलने आए थे। इधर, राहुल गांधी ने भी हीराबा के जल्द ठीक होने की कामना की है। राहुल ने लिखा- एक मां और बेटे के बीच का प्यार अनन्त और अनमोल होता है। मोदी जी, इस कठिन समय में मेरा प्यार और समर्थन आपके साथ है। मैं आशा करता हूं आपकी माताजी जल्द से जल्द स्वस्थ हो जाएं।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर