January 2023 में इन कारों की होगी धमाकेदार एंट्री, जानें इन धांसू कारों के बारे में

ऑटो डेस्क। ऑटो मैन्यूफैक्चरर्स नए साल पर धमाकेदार शुरूआत करना चाहते हैं। जनवरी 2023 में कई शानदार कारें बाजार में दस्तक देने को तैयार है। आइये जानते हैं उन गाड़ियों के नाम और अन्य डिटेल्स।

मर्सिडीज ई 53 एएमजी कैब्रियोलेट

मर्सिडीज बेंज इंडिया की E53 AMG कैब्रियोलेट लक्ज़री सेडान भारत में 6 जनवरी को लॉन्च की जाएगी। यह कार सीबीयू मार्ग के माध्यम से भारत आएगी और इसकी कीमत 1.5 करोड़ रुपये होने की उम्मीद है।

2023 किआ कार्निवल

फेसलिफ़्टेड किआ कार्निवल का 2021 में वैश्विक स्तर पर अनावरण किया गया था। फ़ेसलिफ़्टेड कार्निवल आगामी दिल्ली ऑटो एक्सपो में भारत में अपनी शुरुआत करेगी।

हुंडई क्रेटा फेसलिफ्ट

Hyundai 2023 ऑटो एक्सपो में बहुप्रतीक्षित क्रेटा फेसलिफ्ट को लॉन्च कर सकती है। 2023 क्रेटा इंजन के मामले में समान रहेगी और मौजूदा मॉडल की तुलना में अधिक कॉस्मेटिक अपग्रेड से लैस रहेगी।

महिंद्रा एक्सयूवी 400 इलेक्ट्रिक

महिंद्रा एक्सयूवी 400 इलेक्ट्रिक एसयूवी का हाल ही में भारतीय बाजार में अनावरण किया गया था। कंपनी ने घोषणा की कि वह जनवरी 2023 में एक ई-एसयूवी लॉन्च करेगी।

हुंडई आईओएनआईक्यू 5

Hyundai की फ्लैगशिप इलेक्ट्रिक कार, IONIQ 5 ने कुछ दिनों पहले भारत में अपनी शुरुआत की थी। कंपनी आईओएनआईक्यू 5 ईवी को आगामी दिल्ली ऑटो एक्सपो में लॉन्च करेगी।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर