प्रधानमंत्री मोदी और उनकी मां पर विवादित टिप्पणी करने वाले कार्टूनिस्ट के खिलाफ केस दर्ज

टीआरपी डेस्क। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर उनकी दिवंगत मां हीराबेन को लेकर विवादित टिप्पणी के मामले में मध्य प्रदेश में एक कार्टूनिस्ट के खिलाफ एफआईआर दर्ज हुई है। आरोप है कि कार्टूनिस्ट हेमंत मालवीय ने सोशल मीडिया पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ अशोभनीय टिप्पणी की है। इस टिप्पणी के बाद भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने केस दर्ज कराया है। 

युवा मोर्चा कार्यकर्ताओं का कहना है कि देश के सबसे बड़े पद पर बैठे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की माता जी का कुछ दिनों पहले अहमदाबाद के अस्पताल में देहांत हो गया। लेकिन इसके बावजूद भी सोशल मीडिया पर इस तरह की गलत टिप्पणी की गई है। कार्यकर्ताओं द्वारा थाने पर शिकायत दर्ज कर कार्टूनिस्ट हेमंत मालवीय खिलाफ धारा 188 में मामला दर्ज कर कार्रवाई की मांग की गई।

कार्टूनिस्ट हेमंत मालवीय ने शुक्रवार को लगभग 5:14 पर पीएम मोदी की मां के देहावसान के बाद एक पोस्ट डाली थी। कई लोगों ने फेसबुक पर लिखे इस पोस्ट पर कमेंट भी किया था लेकिन भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं द्वारा इस पूरे मामले को गंभीरता से लेते हुए थाने पर शिकायत दर्ज कराई गई। 

थाना प्रभारी तहजीब काजी ने बताया कि युवा मोर्चा के कार्यकर्ता बड़ी संख्या में पहुंचे थे और उनकी शिकायत थी कि देश के प्रधानमंत्री के ऊपर भी यदि इस तरह के लोग सोशल मीडिया पर कुछ भी और गलत बातें लिखेंगे तो इस बात को युवा मोर्चा कार्यकर्ता बिल्कुल भी सहन नहीं करेंगे। 

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर