LAPTA KE PARIJAN

बीजापुर। पेटी ठेकेदार समेत 4 लोग बीजापुर जिले से पिछले 9 दिन से लापता हैं। जानकारी सामने आ रही है कि ये सभी 24 दिसंबर को नक्सली इलाके में सड़क निर्माण कार्य के संबंध में गए हुए थे। तब से इनका अब तक कोई सुराग नहीं मिला है। माओवादियों ने इनका अपहरण कर लिया है, ऐसी आशंका परिजनों द्वारा जताई जा रही है। हालांकि पुलिस ने इस घटना की जानकारी मीडिया से ही मिलने की दलील दी है।

इस संबंध में मिली जानकारी के मुताबिक, कोंडागांव निवासी निमेंद्र कुमार दीवान और नीलचंद नाग, लोहंडीगुड़ा निवासी टेमरू नाग के साथ ही बारसूर निवासी चापड़ी बत्तैया लापता है। ये सभी 24 दिसंबर को जिले के धुर नक्सल प्रभावित गोरना इलाके में गए थे। जिसके बाद वहां से लौटे ही नहीं। इनके परिजनों ने रविवार को मीडिया को इसकी जानकारी दी है। परिजनों ने नक्सलियों से अपील भी की है कि, यदि उनके परिवार के सदस्य माओवादियों के कब्जे में हैं तो वे उनकी सकुशल रिहाई कर दें।

इधर, इस मामले में बीजापुर के SP आंजनेय वार्ष्णेय ने कहा कि, मीडिया के माध्यम से ही उन्हें सूचना मिली है। इस संबंध में पता लगाया जा रहा है। हालांकि परिजन अब तक पुलिस के पास नहीं पहुंचे हैं। इस मामले की जानकारी मिलते ही बताया जाएगा। इधर लापता लोगों के परिजनों ने रोते-बिलखते हुए अपील की हैए की वे जहां-कहीं भी हैं, उन्हें सकुशल वापस भेजा जाये।

देखें वीडियो :

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर