भारत के विकेटकीपर ऋषभ पंत का 30 दिसंबर की सुबह दिल्ली से रुड़की जाते हुए एक्सीडेंट हो गया जिससे उनकी कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई थी। इसके बाद पंत अस्पताल में भर्ती हैं। पंत के घुटने में फ्रैक्चर है। उनके माथे में टांके लगे हैं। हाथ और पीठ में चोट भी लगी है। उनकी हालत फिलहाल अभी स्थिर बताई जा रही है। अब टीम इंडिया के कोच राहुल द्रविड़ और कप्तान हार्दिक पांड्या सहित टीम के अन्य खिलाड़ियों ने श्रीलंका के खिलाफ सीरीज से पहले पंत के ठीक होने की कामना की है। इसका वीडियो BCCI ने शेयर किया है।

BCCI ने ट्वीट किया ये वीडियो

BCCI द्वारा शेयर किए गए वीडियो में भारतीय क्रिकेट टीम के कोच राहुल द्रविड़ ने कहा, ‘हैलो ऋषभ उम्मीद है तुम जल्दी ठीक हो जाओगे। मेरा ये सौभाग्य रहा है कि पिछले एक साल में टेस्ट क्रिकेट में कुछ बेहतरीन पारियां खेलते हुए देख पाया हूं। तुम्हारे पास वह काबिलियत है कि तुम मुश्किल परिस्थितियों से निकल आओ.’

हार्दिक पांड्या ने कही ये बात

श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए टीम इंडिया के कप्तान हार्दिक पांड्या हैं। उन्होंने कहा, “ऋषभ, मैं आपके जल्द ठीक होने की कामना करता हूं। मुझे पता हैं कि आप एक फाइटर हैं। चीजें हमेशा एक समान नहीं होती हैं। यही जिंदगी है। आप हर दरवाजे को तोड़कर कमबैक करेंगे। आपके साथ पूरी टीम और पूरा देश है।”

युजवेंद्र चहल ने कहा- जल्दी आओ, मिलकर चौके-छक्के मारते हैं

सूर्यकुमार यादव ने कहा, ”मैं आपके जल्द ठीक होने के लिए प्रार्थना कर रहा हूं। मुझे पता है कि अभी परिस्थितियां कैसी हैं। हम आपको यहां याद कर रहे हैं। आपके जल्द से जल्द वापसी की दुआ कर रही हैं। आप एक फाइटर हैं।” वहीं, युजवेंद्र चहल ने भी पंत के जल्द ठीक होने की कामना की। उन्होंने कहा, ”जल्द से जल्द ठीक होकर आ जाओ, मिलकर चौके-छक्के मारते हैं।” साथ ही ईशान और शुभमन गिल ने भी ऋषभ पंत के जल्दी से ठीक होने के लिए संदेश भेजा है।

कब वापसी कर सकते हैं पंत

पंत के चोटिल होने से सिर्फ टीम इंडिया को ही नहीं, बल्कि दिल्ली कैपिटल्स को भी बड़ा झटका लगा है। पंत ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ फरवरी-मार्च में होने वाली सीरीज से बाहर हो सकते हैं। इसके अलावा उनके आईपीएल के 16वें सीजन से भी दूर रहने की संभावना है। अगर पंत पांच महीने में ठीक नहीं हुए और टीम इंडिया आईसीसी टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में पहुंच गई तो वह जून में होने वाले खिताबी