SSC MTS

जॉब डेस्क। भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने 11705 जूनियर टेलीकॉम ऑफिसर (JTO) के लिए भर्ती नोटिफिकेशन जारी किया है। बीएसएनएल जेटीओ भर्ती 2023 नोटिफिकेशन आधिकारिक वेबसाइट www.bsnl.co.in पर मौजूद है।

उम्र की सीमा

कैंडिडेट्स जिनकी आयु 20 से 30 साल के बीच है और जिन्होंने केंद्र सरकार / राज्य सरकार/ मान्यता प्राप्त संस्थान / विश्वविद्यालय से इंजीनियरिंग की डिग्री या समकक्ष किया है वो बीएसएनएल जेटीओ भर्ती 2023 के लिए आवेदन करने के पात्र हैं।

बीएसएनएल जेटीओ भर्ती नोटिफिकेशन 2023 के मुताबिक, आवेदन प्रक्रिया जल्द ही शुरू होगी। एसएनएल जेटीओ भर्ती अधिसूचना के अनुसार, 50 फीसदी पद गेट स्कोर के माध्यम से भरे जाएंगे जबकि शेष 50 फीसदी सीमित आंतरिक प्रतियोगी परीक्षा (एलआईसीई) के माध्यम से सीधी भर्ती के माध्यम से भरे जाएंगे।

GATE के माध्यम से बीएसएनएल जेटीओ भर्ती उन उम्मीदवारों के लिए की जाएगी जो बीटेक हैं जबकि सीधी भर्ती उन उम्मीदवारों के लिए की जाएगी जो कम से कम 2 साल के लिए परिवीक्षा अवधि पर हैं। एम.टेक के उम्मीदवार भी बीएसएनएल जेटीओ सीधी भर्ती के लिए पात्र होंगे, बशर्ते वे नोटिफिकेशन में निर्धारित पात्रता मानदंडों को पूरा करते हों।

बीएसएनएल जेटीओ के लिए आवेदन करने का लिंक जल्द ही एक्टिव हो जाएगा। बीएसएनएल जेटीओ भर्ती 2023 आवेदन प्रक्रिया की जानकारी के लिए – www.bsnl.co.in पर जाएं।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर