Meeting Held For India-New Zealand Match- अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में CSCS और कलेक्टर-एसएसपी की चर्चा
Meeting Held For India-New Zealand Match- अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में CSCS और कलेक्टर-एसएसपी की चर्चा

टीआरपी डेस्क

नवा रायपुर के शहीद वीर नारायण सिंह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडीयम में होने वाले पहले अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच के लिए टिकटों की बिक्री 12 जनवरी से ऑनलाइन शुरू हो जाएगी। भारत न्यूजीलेंड के बीच होने वाले इस क्रिकेट मैच की तैयारियाँ पूरी तेजी से की जा रही है।

आज स्टेडियम में छतीसगढ़ स्टेट क्रिकेट संघ के पदाधिकारियों ने कलेक्टर डॉ सर्वेश्वर भुरे और एसएसपी प्रशांत अग्रवाल के साथ बैठक की। इस बैठक में सुरक्षा के साथ दर्शकों की सुविधाओं का विशेष ध्यान रखते हुए सभी तैयारियां समय पर पूरी करने पर अधिकारियों का विशेष ज़ोर रहा । कलेक्टर ने क्रिकेट संघ के प्रतिनिधियों को मैच के लिए शहर में भी पर्याप्त संख्या में टिकिट काउंटर बनाने का सुझाव दिया।

बैठक में छतीसगढ़ स्टेट क्रिकेट संघ के पूर्व अध्यक्ष बलदेव सिंह भाटिया, पूर्व कोषाध्यक्ष विजय शाह, पूर्व सचिव राजेश दवे, अध्यक्ष जुबिन शाह, सह सचिव जीएस मूर्ति, कोषाध्यक्ष सिद्धार्थ पाठक, टिकट एवं एक्रीडिटेशन कमेटी के प्रभारी विनय बजाज सुरक्षा व्यवस्था प्रभारी तरुनेश परिहार, स्वास्थ्य सेवाओं के प्रभारी विजय बारमेदा, मीडिया मैनेजर प्रशांत सिंह रघुवंशी, हॉस्पिटैलिटी प्रभारी सुमित गुप्ता, पंचायत के सीईओ आकाश छिकारा सहित कई अधिकारी भी मौजूद रहे।