Minute To Minute Program Of Home Minister Shah- शाह आम सभा के साथ संपर्क से समर्थन कार्यक्रम में भाग लेंगे
Minute To Minute Program Of Home Minister Shah- शाह आम सभा के साथ संपर्क से समर्थन कार्यक्रम में भाग लेंगे

विशेष संवादाता, रायपुर

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह का कोरबा दौरा शाही और सियासी दिखाई दिया। श्री शाह ने जनसभा में आगामी चुनाव के लिए भाजपा का प्रचार करते दिखे। आगामी लोकसभा चुनाव में मोदी और विधानसभा चुनाव में छत्तीसगढ़ में रमन सरकार के कार्यों को याद करते हुए जित दिलाने की अपील किये। भूपेश सरकार की तुलना 15 साल की रमन सरकार से किया।

आदिवासी हितों, नक्सलवाद और छत्तीसगढ़ को धान का कटोरा के बाद खनिज संसाधनों का कटोरा बनाने की बातें भी केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने कही। सर्वमंगला मंदिर में दर्शन, जनसभा को संबोधन और बीजेपी की बैठक का कार्यक्रम करीब 1 घंटे का था।

सियासी जानकारों की मानें तो शाह के इस शाही दौरे को चुनावी ज्यादा और धार्मिक कम कहा जा सकता है। लोकसभा और विधानसभा चुनाव के लिए कोरबा से मिली पराजय को अग्रिम में संवारने वाला दौरा भी विरोधी पार्टियों ने कहा है।

हमारी सरकार इसका पाई – पाई का हिसाब लेगी

आज मोदी जी के किस भी देश में मोदी मोदी के नारे लगते हैं कांग्रेस वालों को पेट में दर्द होता है अरे कांग्रेस वालों जरा अकल इस्तेमाल करो भगवान ने दी है तो यह मोदी मोदी जी नारे ना नरेंद्र मोदी के लिए नहीं लग रहे हैं देश के प्रधानमंत्री के लिए नहीं लग रहे हैं यह मोदी मोदी के नारे 130 करोड़ भारतीयों के सम्मान में लग रहे हैं। सोनिया जी ने दिया हुआ लिखा हुआ भाषण पढ़ते थे और कभी-कभी तो भाषण भी बदल जाती थी मोदी जी जब दुनिया में जाते हैं विश्व के किसी भी मंच पर देश की राष्ट्रभाषा हिंदी में प्रवचन करते हैं और हम भारतीयों के लिए सौभाग्य की बात है