Bhupesh Lashed Out At BJP Before Going To Bhopal -धान पर धन्यवाद वाले बयां पर बरसे भूपेश
Bhupesh Lashed Out At BJP Before Going To Bhopal -धान पर धन्यवाद वाले बयां पर बरसे भूपेश

टीआरपी डेस्क

मुलाकात करने के बाद पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि- भारतीय जनता पार्टी को 2024 में 10 साल पूरे होंगे महंगाई बेरोजगारी से सब त्रस्त हैं जो वादे केंद्र सरकार ने किए थे। रोजगार की बात है लोगों को कहीं दिखाई नहीं दे रहा है। लोग महंगाई से परेशान हैं हम 2023 भी जीतेंगे और 2024 में सभी लोकसभा सीटें जीतेंगे।

कांग्रेस ने 4 साल क्या काम किया जनता के बीच क्या लेकर जाएंगे, अमित शाह के बयान पर सीएम भूपेश बघेल ने कहा जनता को मालूम है 4 साल में कांग्रेस ने क्या काम किया कांग्रेस भेंट मुलाकात कार्यक्रम भी कर रही है जनता को सभी योजनाओं का लाभ मिला है जनता खुद बता रही है दिल्ली के लोग जानना चाहे तो जनता से पूछ ले उनको क्या क्या लाभ मिल रहा है।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने चावल के मुद्दे पर कहा

केंद्र सरकार 5 किलो चावल देती है हम लोग प्रति परिवार 35 किलो दे रहे हैं जो केंद्र सरकार ने दिया था उसको बांट दिया विधानसभा में भी मंत्री ने जवाब दिया है भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश के नेता राष्ट्रीय नेताओं को गलत सूचना दे रहे हैं इस कारण से यह सब बातें हो रही हैं। पिछले सरकार में कलेक्टर ऑफिस में लिफ्ट लगता था अधिकारियों के बंगले में स्विमिंग पूल बनता था एक पिछली सरकार में होता था और हमारी सरकार में सभी योजनाएं जनता के लिए है।

डबल इंजन की सरकार बनाएंगे पर पलटवार

डबल इंजन की सरकार हिमाचल वाले ने इंकार कर दिया डबल इंजन की सरकार फेल हो चुकी है चलने वाली नहीं है सब जान चुके हैं वह पीएस लागू नहीं कर पाए किसानों को धान की कीमत नहीं दे पाए छत्तीसगढ़ की जनता जान चुकी है कि डबल इंजन की सरकार डबल इंजन है।