सपा IT Cell संचालक गिरफ्तार, बीजेपी युवा मोर्चा की सोशल मीडिया प्रभारी ने की थी शिकायत

टीआरपी डेस्क। सपा के आईटी सेल संचालक को यूपी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। लखनऊ की हजरत गंज पुलिस ने मनीष जगन अग्रवाल को गिरफ्तार कर लिया है। बता दें कि समाजवादी पार्टी के टि्वटर हैंडल से की कुछ अभद्र टिप्पणी की गई थी जिसे लेकर हजरतगंज कोतवाली में तीन FIR दर्ज करवाई गई थी। समाजवादी पार्टी का ट्विटर हैंडल सीतापुर के मनीष जगन अग्रवाल देखते थे जिन्हें एफआईआर के बाद हजरत गंज पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

इस गिरफ्तारी के बाद सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव लखनऊ पुलिस मुख्यालय पहुंचे हैं। सपा कार्यकर्ताओं ने हंगामा भी किया है। आपको बता दें कि 6 जनवरी को भारतीय जनता पार्टी की युवा मोर्चा की सोशल मीडिया इंचार्ज ऋचा राजपूत ने समाजवादी पार्टी के ट्विटर हैंडल से खुद का रेप किए जाने और जान से मारे जाने की धमकी देने को लेकर केस दर्ज करवाया था। इस मामले में सपा के ट्विटर हैंडल को ऑपरेट करने वाले मनीष की गिरफ्तारी हुई है।

बीजेपी युवा मोर्चा की सोशल मीडिया प्रभारी ऋचा राजपूत ने शिकायत में कहा था, ‘मुझे समाजवादी पार्टी के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से जान से मेरा रेप करने और मुझे जान से मारने की धमकी दी जा रही है, अगर मुझे कुछ होता है तो उसके लिए सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव जिम्मेदार होंगे।’ ऋचा की शिकायत के बाद लखनऊ की हजरतगंज पुलिस ने मामले को संज्ञान में लेते हुए मुकदमा दर्ज किया था।

इससे पहले एक महिला पत्रकार के साथ दो अन्य पत्रकारों ने भी सपा मीडिया सेल के खिलाफ लखनऊ में कई थानों में शिकायत दर्ज करवाई है।