जवान गिरफ्तार

रायपुर। प्रदेश की राजधानी रायपुर में वर्दी की आड़ में शराब का अवैध कारोबार कर रहे जवान को सिविल लाइन पुलिस ने उसके दो साथियों के साथ गिरफ्तार किया। इनमें एक महिला भी शामिल है।

पुलिस को मुखबीर से सूचना मिली थी कि राजातालाब इलाके में केनाल रोड के पास होटल वंश पैलेस का संचालक होटल में अपने सहयोगियों के साथ अवैध रूप से बड़ी मात्रा में विदेशी शराब स्टाक कर बिक्री कर रहा है।

सिविल लाईन पुलिस की टीम ने होटल में छापा मार कर कमरा नंबर 101 की तलाशी ली। यहां कार्टून के अंदर भारी मात्रा में अलग अलग ब्राण्ड के कुल 43.150 लीटर विदेशी शराब मिली। इसके संबंध में होटल के संचालक एवं उसके सहयोगी जे. समीर एक्का, पुलिस कालोनी अमलीडीह, रायपुर, सोनल साहू, बम्हनी किला पारा महासमुंद, गुनसागर कल्पन, मकरागुडा, कालाहांडी, उड़ीसा पकड़ में आये। इन्होने कड़ाई से पूछताछ में बताया कि न्यू ईयर नाइट पार्टी के लिए विदेशी शराब का स्टॉक किया था और उसके बाद वे होटल एवं अन्य स्थानों में डिमांड पर बेच रहे थे। तीनों में से कोई भी परमिट, लाइसेंस जैसे पेपर नहीं दिखा सका, जिसके बाद पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर लिया।

आरोपियों से 30,320 रूपए की शराब और बिक्री रकम 56,000 रूपए की जब्ती की गई। तीनों पर धारा 34(2) आबकारी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है।

CAF का जवान है एक आरोपी

इस मामले में गिरफ़्तारी के दौरान खुलासा हुआ कि एक आरोपी जे. समीर एक्का CAF (छग सशस्त्र बल) में आरक्षक है और किसी VIP वाले स्थान पर वाहन चलाने की उसकी ड्यूटी है। वह अमलीडीह स्थित पुलिस कॉलोनी में निवास करता है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर