South-actress-Amala-Paul-Amala-Paul-was-not-given-entry-in-the-temple-of-Kerala-the-actress-got-angry
South-actress-Amala-Paul-Amala-Paul-was-not-given-entry-in-the-temple-of-Kerala-the-actress-got-angry

एर्नाकुलम। South actress Amala Paul: मशहूर साउथ अभिनेत्री अमाला पॉल को केरल के एक मंदिर में एंट्री नहीं करने दी गई। अभिनेत्री ने आरोप लगाया है उन्हें धार्मिक भेदभाव की वजह से अधिकारियों ने केरल के एर्नाकुलम में तिरुवैरानिकुलम महादेव मंदिर में प्रवेश करने से रोका।

South actress Amala Paul: रिपोर्ट्स के मुताबिक अमाला पॉल मंदिर गई थीं, लेकिन बताया जा रहा है कि मंदिर के अधिकारियों ने रीति-रिवाजों का हवाला देते हुए कहा कि इस मंदिर में केवल हिंदुओं को परिसर के अंदर जाने की अनुमति दी जाती है और उन्हें दर्शन करने से रोक दिया था। बाद में एक्ट्रेस ने दावा किया कि उन्हें दर्शन से मना कर दिया गया, जिससे उन्हें मंदिर के सामने सड़क से देवी की एक झलक लेने के लिए मजबूर होना पड़ा।

South actress Amala Paul: अमाला पॉल ने मंदिर के विजिटर्स रजिस्टर में अपना अनुभव साझा किया। उन्होंने कहा कि उन्होंने ‘देवी को न देखकर भी आत्मा को महसूस किया। अमाला पॉल ने मंदिर के विजिटर्स रजिस्टर में लिखा, यह दुखद और निराशाजनक है कि 2023 में धार्मिक भेदभाव अभी भी मौजूद है।

मैं देवी के पास नहीं जा सकी, लेकिन दूर से भी दर्शन करने के बाद मैंने उन्हें महसूस किया। मुझे आशा है कि जल्द ही धार्मिक भेदभाव में बदलाव आएगा। समय आएगा और हम सब से धर्म के आधार पर नहीं, बल्कि एक समान व्यवहार किया जाएगा।