jail me jashn
jail me jashn

रामनगर (कर्नाटक)। जेल के अंदर एक कैदी के जन्मदिन के जश्न की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस ने कर्नाटक के रामनगर में जिला केंद्रीय जेल में छापा मारा। कैदी हिस्ट्रीशीटर किरण का जन्मदिन इस महीने मनाया गया था। एक अन्य कैदी, जो हत्या का आरोपी है, ने सोशल मीडिया पर तस्वीर साझा की। एसपी ने कहा कि जेल कर्मचारियों के खिलाफ जांच की जाएगी।

पुलिस अधिकारियों ने बाद में जेल के अंदर छापा मारा और दो मोबाइल फोन जब्त किए। इस कैदी का नाम किरण कुमार उर्फ ​​तमते किरण है जिसने 14 जनवरी को जेल बैरक के अंदर अपना जन्मदिन मनाया। इंटरनेट पर वायरल तस्वीरों में किरण को माला के साथ और अपने साथी जेल साथियों के साथ जश्न मनाते हुए नजर आ रहे हैं।

कैदियों को मोबाइल फोन रखने की अनुमति नहीं है, लेकिन आए दिन कैदियों के पास से मोबाइल बरामद होते रहते हैं। हालांकि जेल में इस कैदी के पास कहां से मोबाइल आया इसके बारे में जेल प्रशासन ने कोई भी जानकारी शेयर नहीं की है। जेल में कैदी के पास मोबाइल मिलने की घटना ने जेल प्रशासन के पोल खोल कर दी है, जेल प्रशासन खुद सवालों के कटघरे में खड़ा हो गया है। बता दें ऐसी ही घटना में बेलगावी जेल के एक कैदी ने केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी के कार्यालय में धमकी भरे फोन किए। आरोपी ने दावा किया कि वह दाऊद इब्राहिम के गिरोह का हिस्सा है और रुपये की मांग की। नितिन गडकरी से 100 करोड़। पुलिस ने कहा कि कॉलर ने बेलगावी जेल के अंदर से धमकी भरे कॉल किए, जहां वह कारावास की सजा काट रहा है। नागपुर पुलिस शनिवार को बेलगावी पहुंची और मामले की जांच कर रही है।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर