जय जोहार बोल मिचेल सेंटनर ने जीता सबका दिल, कहा- अच्छा है रायपुर का स्टेडियम

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में इन दिनों क्रिकेट का खुमार छाया हुआ है। बता दें कि 21 जनवरी को रायपुर में भारत और न्यूजीलैंड के बीच मैच खेला जाना है। इसे लेकर हर खेल प्रेमी उत्साहित नजर आ रहा है।

मैच के ठीक एक दिन पहले टीम प्रैक्टिस के लिए शहीद वीर नारायण सिंह स्टेडियम पहुंची। इसके बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया गया। न्यूजीलैंड के खिलाड़ी मिचेल सेंटनर ने दूसरे वनडे को लेकर टीम की तैयरियों के बारे में बताया। सेंटनर ने कहा कि हमारी तैयारी पूरी है। शहीद वीर नारायण सिंह स्टेडियम की तारीफ करते हुए सेंटनर ने कहा कि रायपुर का स्टेडियम बहुत अच्छा है। आज हमने कल की मैच की प्रेक्टिस की है। इसके साथ ही सेंटनर ने जय जोहार कह कर छत्तीसगढ़ वासियों का जय जोहार कह कर अभिवादन भी किया है।

अभ्यास के बाद मीडिया से चर्चा में सेंटर ने कहा कि न्यूजीलैंड की टीम भारतीय टीम के खिलाड़ियों के खिलाफ खेलने के लिए तैयार है। बता दें 18 जनवरी को हैदराबाद में खेले गए पहले वनडे में भारत ने न्यूजीलैंड को 12 रनों से हरा कर रोमांचक जीत दर्ज की थी। पहला वनडे में जीत के भारत सीरीज में 1-0 से आगे है। जहां दूसरे वनडे में भारत का लक्ष्य एक बार फिर जीत दर्ज कर सीरीज जीतने की होगी तो वहीं न्यूजीलैंड भी इस सीरीज में जीत का खाता खोलने के इरादे से मैदान में उतरेगी।

यह हैं खिलाड़ी

भारतीय टीम : रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, हार्दिक पंड्या (उपकप्तान), केएल राहुल, श्रीकर भरत (विकेटकीपर), युजवेंद्र चहल, ईशान किशन (विकेटकीपर), कुलदीप यादव, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, शाहबाज अहमद, रजत पाटीदार, शार्दुल ठाकुर, उमरान मलिक, वाशिंगटन सुंदर, सूर्यकुमार यादव।

न्यूजीलैंड टीम: टाम लेथम (कप्तान), फिन एलन, डग ब्रेसवेल, मिशेन ब्रेसवेल, मार्क चैपमैन, डेवोन कांवे (विकेटकीपर), जैकब टफी, लाकी फर्ग्युसन, एडम मिल्ने, डेरेल मिशेल, हेनरी शिपले, मिचेल सैंटनर, ईश सोढ़ी।

Hindi News के लिए जुड़ें हमारे साथ हमारे
फेसबुक, ट्विटरयूट्यूब, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, टेलीग्रामकू
 पर