Awareness Program Of Raipur Police - स्कूली छात्रों को अपराधों के खिलाफ किया जागरूक
Awareness Program Of Raipur Police - स्कूली छात्रों को अपराधों के खिलाफ किया जागरूक

टीआरपी डेस्क

आज 24.जनवरी को वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रशांत अग्रवाल के निर्देशानुसार अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक आई.यू.सी.ए.डब्ल्यू. श्रीमती चंचल तिवारी के निर्देशन उप पुलिस अधीक्षक आई.यू.सी.ए.डब्ल्यू. सुश्री ललिता मेहर के नेतृत्व में रायपुर पुलिस की रक्षा टीम द्वारा थाना टिकरापारा क्षेत्रांतर्गत संतोषी नगर रायपुर स्थित डाॅ. राममनोहर लोहिया शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय के प्रिंसिपल वंदना ओझा से मुलाकात कर विद्यालय के छात्र-छात्राओं को नशे से संबंधित अपराध, पोक्सो एक्ट, साईबर सुरक्षा, मानवीय नैतिक शिक्षा के संबंध में जानकारी दी गई।

कार्यक्रम में उप पुलिस अधीक्षक सुश्री ललिता मेहर द्वारा छात्र-छात्राओं को हेल्पलाईन नम्बर 1930, सोशल मीडिया के माध्यम से होने वाले अपराधों तथा महिलाओं से संबंधित होने वाले अपराधों के संबंध में भी जानकारी देते हुए पुलिस विभाग द्वारा संचालित रक्षा टीम का शासकीय मोबाईल नम्बर 9479190167 भी नोट कराया गया।

इसके साथ ही ’’अभिव्यक्ति एप’’ के संबंध में विस्तृत जानकारी देते हुए विद्यालय में उपस्थित शिक्षक-शिक्षिकाओं को ’’अभिव्यक्ति एप’’ भी उनके मोबाईल फोन में डाउनलोड कराया गया। इस दौरान कार्यक्रम में पुलिस विभाग से रक्षा टीम में कार्यरत अधिकारी/कर्मचारी एवं विद्यालय के प्रिंसिपल वंदना ओझा एवं शिक्षक/शिक्षिकायें तथा छात्र-छात्राये उपस्थित रहें