दिल्ली। हवाई यात्रा की सेवाएं देने वाले निजी कंपनियों के विमानों में उड़ान के दौरान महिलाओं के साथ अत्याचार के मामले लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं। हाल ही में हुई एक महिला यात्री के साथ एयर इंडिया के विमान में दुनिया को शर्मशार कर देने वाली घटना सामने आई थी । यह मामला अभी शांत नहीं हुआ है और अब स्पाइस जेट की एयर होस्टेस के साथ बदतमीजी करने का मामला सामने आया है। दिल्ली पुलिस ने इस मामले में एक्शन लेते हुए आरोपी शख्स को गिरफ्तार कर लिया है। स्पाइसजेट के एक सुरक्षा अधिकारी ने पैसेंजर द्वारा केबिन क्रू के साथ की बदतमीजी के मामले में शिकायत दर्ज करवाई थी।

दिल्ली पुलिस ने छेड़छाड़ का मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार किया है। दिल्ली पुलिस के एयरपोर्ट डीसीपी रवि कुमार के मुताबिक सोमवार शाम शिकायत की एक कॉल आई थी, जिसमें कहा गया था कि एक यात्री ने दिल्ली से हैदराबाद जाने वाली स्पाइसजेट की फ्लाइट एसजी-8133 में केबिन क्रू से छेड़छाड़ की है। कॉल स्पाइसजेट एयरलाइंस के सुरक्षा अधिकारी सुशांत श्रीवास्तव द्वारा की गई थी। यात्री अबसार आलम निवासी जामिया नगर दिल्ली परिवार के साथ हैदराबाद जा रहा था।

सोमवार को दिल्ली से हैदराबाद की स्पाइसजेट की उड़ान एसजी-8133 में एक यात्री ने एयर होस्टेस के साथ अनियंत्रित और अनुचित व्यवहार किया। यात्री ने चालक दल के सदस्यों को परेशान किया और उनके कार्य में बाधा उत्पन्न की। बयान में कहा गया, चालक दल ने पी आई सी और सुरक्षा कर्मचारियों को घटना के बारे सूचित किया। उक्त यात्री और उसके साथ यात्रा कर रहे एक सहयात्री को उतारकर सुरक्षा टीम को सौंपा। सोशल मीडिया पर इसका वीडियो काफी वायरल हुआ था।