धनबाद। fire in Hazra Memorial Hospital: झारखंड के धनबाद के हाजरा मेमोरियल अस्पताल में देर रात अस्पताल परिसर की रिहायशी इमारत में आग लगने से 6 लोगों की मौत हो गई। मृतकों में एक डॉक्टर, उनकी पत्नी, भतीजा और एक अन्य रिश्तेदार बताए जा रहे हैं। इसके अलावा डॉक्टर के घर में काम करने वाली एक घरेलू सहायिका भी शामिल है।

fire in Hazra Memorial Hospital: बताया जा रहा है कि शॉर्ट सर्किट के कारण दूसरी मंजिल में आग लगी और धीरे-धीरे इसने अस्पताल की पहली मंजिल को अपनी चपेट में ले लिया, जिससे अस्पताल के दूसरे हिस्से में लोग प्रभावित हुए।

fire in Hazra Memorial Hospital: जानकारी के मुताबिक, हादसे के समय ज्यादातर लोग गहरी नींद में थे। आग बुझाने के लिए बाथरूम के टब और पानी का इस्तेमाल किया गया, लेकिन आग इतनी भयानक थी और कमरे के अंदर इतना धुआं था कि जान बचाना मुश्किल हो गया।

fire in Hazra Memorial Hospital: इस घटना पर मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने ट्वीट कर कहा, ‘धनबाद स्थित हाजरा मेमोरियल अस्पताल में देर रात लगी आग से डॉक्टर दंपति डॉ. विकास और डॉ. प्रेमा हाजरा समेत 6 लोगों की मौत से मन व्यथित है। परमात्मा दिवंगत आत्माओं को शांति प्रदान कर शोकाकुल परिवारजनों को दुःख की यह विकट घड़ी सहन करने की शक्ति दे।